logo
Breaking

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की टीम पहुंची इंडिया गेट, टाइगर श्रॉफ को 'व्हीलचेयर' पर देख दर्शक हुए 'शॉक'

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की टीम टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे अपनी आने वाली फिल्म का प्रचार करने के लिए नई दिल्ली पहुंचे। फिल्म की टीम ने इंडिया गेट पर कुछ वकत गुजारा और फोटोशूट भी किया।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की टीम पहुंची इंडिया गेट, टाइगर श्रॉफ को

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की टीम टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे अपनी आने वाली फिल्म का प्रचार करने के लिए नई दिल्ली पहुंचे। फिल्म की टीम ने इंडिया गेट पर कुछ वकत गुजारा और फोटोशूट भी किया। फोटोशूट में अनन्या और तारा ने एक-दूसरे के साथ पोज़ दिए, गर्मी को देखते हुए दोनों एक्ट्रेस ने नीले रंग को तरजीह दी और तारा ने एक टी-शर्ट और स्कर्ट पहनी थी।


अनन्या ने एक शोर्ट ड्रेस पहनी थी। हाल ही में अपने पैर को घायल कर बैठे टाइगर श्रॉफ भी नजर आये लेकिन उन्हें ज्यादातर वक्त व्हीलचेयर पर ही देखा गया हलाकि टाइगर ने दोनों एक्ट्रेस के साथ फोटोशूट करवाया लेकिन टाइगर पैर में चोट की वजह से काफी असहज दिखाई दिए।


सोशल मीडिया पर एक दुसरे वीडियो में टाइगर को तारा सुतारिया और अनन्या के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेते दिखाया गया है। टाइगर के इस वीडियो में वे व्हीलचेयर पर ही हैं। आपको बता दे कि 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' करण जौहर की 2012 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की सीक्वल है, जिसके द्वारा आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन की बॉलीवुड में शुरुआत हुई थी।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 पुनीत मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित है और फिल्म 10 मई को रिलीज होगी।

Share it
Top