Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' के स्टूडेंट्स से जानिए कैसा रहा फिल्म में उनका अनुभव

सुपरहिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (student of the year) की दूसरी किस्त ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’(student of the year 2) रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के मेकर्स और सभी सितारे फिल्म को प्रमोट करने लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सितारे दिल्ली पहुंचे और फिल्म में अपने अनुभवों को साँझा किया।

X

सुपरहिट फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (student of the year) की दूसरी किस्त 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'(student of the year 2) रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के मेकर्स और सभी सितारे फिल्म को प्रमोट करने लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में तीन नए चहरों ने कदम रखा था जो आज बॉलीवुड में काफी नाम कमा चुके हैं।

वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी और अब फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' (student of the year 2) से टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने आ रही हैं। दोनों एक्ट्रेस की ये पहली फिल्म है जबकि टाइगर इस फिल्म में पहली बार कॉलेज स्टूडेंट की किरदार में नजर आएँगे।


दर्शकों में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' (student of the year 2) को लेकर काफी उत्सुकता है और मीडिया में भी फिल्म की पोस्टर और गाने जारी किये जा चुके हैं। फिल्म की स्टारकास्ट टाइगर श्रॉफ(tiger shroff), अनन्या पांडे(ananya panday) और तारा सुतारिया(tara sutaria)दिल्ली पहुंचे, जहां पांच सितारा होटल 'ली मेरिडियन' में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से जमकर बातें कीं। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (student of the year 2) भी धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म है और फिल्म 10 मई को रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी का विषय पिछली फिल्म के ही समान है लेकिन इस बार कुछ नए मोड़ कहानी को दिए गये हैं जिसके अंतर्गत कहानी कॉलेज के एक मेहनती छात्र (टाइगर श्रॉफ) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी निजी जिन्दगी की चुनौतियों से जूझता है और स्टूडेंट ऑफ द ईयर कप जीतने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों का सामना करता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top