logo
Breaking

रिलीज से पहले डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने लीक कर दी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की कहानी

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल को करण जौहर की बजाय डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। उनका मानना है कि इस फिल्म को बनाना एक बड़ा चैलेंज था, क्योंकि पहली फिल्म से सीक्वल का लेवल हाई रखना था। इस वजह से फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया के किरदारों के बीच लव टाईएंगल पर फोकस करने के साथ कबड्डी को भी हाईलाइट किया गया है। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से जुड़ी बातें साझा कर रहे हैं डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा।

रिलीज से पहले डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने लीक कर दी

जब बॉलीवुड में कोई फिल्म सुपरहिट होती है तो उसका सीक्वल बनाने का ट्रेंड बीते कुछ वर्षों से है। 2012 में करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का डायरेक्शन किया था। इस फिल्म से बॉलीवुड में वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने कदम रखा था। अब इस फिल्म का सीक्वल बनकर तैयार है। लेकिन इस बार कहानी, एक्टर और डायरेक्टर सभी बदले हुए हैं।

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का डायरेक्शन करण जौहर की बजाय पुनीत मल्होत्रा ने किया है। पुनीत 'आई हेट लव स्टोरी' और 'गोरी तेरे प्यार में' जैसी फिल्में बना चुके हैं। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में एक्टर्स के तौर पर टाइगर श्रॉफ और न्यू कमर एक्ट्रेसेस अनन्या पांडे और तारा सुतारिया हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म से जुड़ी डिटेल बता रहे हैं डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा अपनी जुबानी।


सीक्वल फिल्म बनाना बड़ा चैलेंज

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' बनाना मेरे लिए चैलेंज ही नहीं बल्कि जिम्मेदारी भी थी। इस फिल्म का डायरेक्शन मेरे लिए बहुत मुश्किल था। मुझे 2012 की सुपरहिट फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बेहतर और उससे हाई लेवल की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' बनानी थी। मैंने इसके लिए बहुत मेहनत की, अच्छी कहानी की तलाश की।

आपने 2012 में पहली फिल्म देखी होगी तो याद होगा कि इस फिल्म में फैंटेसी बहुत ज्यादा थी, लव टाईएंगल पर कहानी बेस्ड थी। लेकिन 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में उतनी फैंटेसी नहीं है बल्कि इसमें रियालिटी ज्यादा है। इंटरवल तक तो सेंट टेरीसा कॉलेज के स्टूडेंट्स की दुनिया है लेकिन इसके बाद पूरी कहानी कबड्डी के खेल पर फोकस है।

Share it
Top