Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' प्री रिव्यु

करण जौहर ने साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को लॉन्च किया था। अब 7 साल बाद करण जौहर फिर से फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' के द्वारा दो नए चेहरों के साथ टाइगर श्रॉफ को लिए बॉक्स ऑफिस पर आ रहे हैं।

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 प्री रिव्यु
X

करण जौहर ने साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को लॉन्च किया था। अब 7 साल बाद करण जौहर फिर से फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' के द्वारा दो नए चेहरों को इंडस्ट्री में लॉन्च कर रहे हैं। फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अपनी शुरुआत कर रहे हैं। तारा और अनन्या के साथ बॉलीवुड के युवा एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं।


करण जौहर पूरी कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म से डेब्यू कर रहे सितारों को पूरी लाइमलाइट मिले। फिल्म के ट्रेलर और गानों को मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है। 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' की टीम फिल्म का भरपूर प्रोमोशन कर रही है जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी मिल सकती है।


सप्ताह की सोलो रिलीज

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' इस सप्ताह 10 मई 2019 को रिलीज होने जा रही है। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए सबसे बड़ा फायदा यह है कि इस सप्ताह रिलीज होने वाली ये इकलौती फिल्म होगी। फिल्म के मेकर्स ने रिलीज डेट को चुनते हुए काफी सावधानी बरती है। किसी दूसरी बड़ी फिल्म से 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' की टक्कर न हो इसका पूरा ध्यान रखकर 10 मई को चुना गया है।


हालांकि हॉलीवुड की 'एवेंजर्स एंडगेम' बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही धूम मचा रही है जिसका मुकाबला ये फिल्म नही कर सकती है। 'एवेंजर्स एंडगेम' अभी भी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की पार्टी बर्बाद करने का पूरा दमखम रखती है लेकिन दोनों फिल्मों का विषय अलग है और 'एवेंजर्स एंडगेम' का ये दूसरा हफ्ता है ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करण की फिल्म कैसे ओपनिंग करती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story