Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्या हॉरर कॉमेडी के जरिए श्रद्धा और राजकुमार की नई जोड़ी दर्शकों को गुद-गुदा पाएगी, पढ़ें दिलचस्प बातें

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म ''स्त्री'' कल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में हमें डरावने सीन्स के साथ कॉमेडी का भी डबल डोज देखने को मिलेगा।

क्या हॉरर कॉमेडी के जरिए श्रद्धा और राजकुमार की नई जोड़ी दर्शकों को गुद-गुदा पाएगी, पढ़ें दिलचस्प बातें

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म 'स्त्री' कल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में हमें डरावने सीन्स के साथ-साथ कॉमेडी का भी डबल डोज देखने को मिलेगा।

फिल्म के ट्रेलर और टीजर से ही हमें स्त्री में हॉरर और कॉमेडी दोनों का मिक्स कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है। लेकिन हकीकत में फिल्म दर्शकों पर कितना प्रभाव छोड़ती है। यह देखना मजेदार होगा।

बरसों से चली आ रही कहावत को फिल्म ने दूर करने की ठान ली है। बता दें कि कहावत मर्द को दर्द नहीं होता। इस टैगलइन को फिल्म ने अपने ही अंदाज में दूर करने की ठानी है।

फिल्म स्त्री में दर्शकों को एक नई जोड़ी देखने को मिलेगी। ट्रेलर में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी धमाल लग रही है। लेकिन क्या जोड़ी वाकई में कोई कमाल दिखा पाती है।

फिल्म के लिए एक मुश्किल बात यह भी है कि पहले भी बॉलीवुड में हॉरर फिल्में रिलिज हो चुकी हैं। अगर स्त्री दर्शकों को डराने में नाकामयाब रही तो लोगों और फैंस द्वारा मूवी को रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

Next Story
Top