logo
Breaking

स्टार प्लस पर जल्द शुरू होगा ‘कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां’

सीरियल का निर्माण किया है बालाजी टेलिफिल्म्स ने

स्टार प्लस पर जल्द शुरू होगा ‘कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां’
मुंबई. अगर प्रेम असाधारण और जुनूनी नहीं है तो यह प्रेम नहीं है। प्रेम हर सीमा को पार कर जाता है, लेकिन कई बार हमें पता नहीं चलता कि भविष्य के गर्भ में क्या है? जिंदगी हमें कई ऐसे मोड़ों पर ले जाकर हमारे प्रेम का ऐसा इम्तिहान लेती है, जिसके बारे में हमने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। ऐसे ही हालातों को बयां करती है स्टार प्लस पर शुरू हो रहे सीरियल ‘कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां’। इसमें तीन दोस्तों की कहानी है, जिसमें दोस्ती और प्यार को बहुत अनूठे अंदाज में पेश किया जाएगा। एक तरह से सीरियल दोस्ती और प्यार की पड़ताल है, जिसमें किरदारों के जज्बात दिल को गहरे तक छू जाएंगे।
श्रीतमा सीरियल में अपने कैरेक्टर कोयल के बारे में थोड़ा विस्तार से बताती हैं, ‘माधवन और राज के साथ अपनी दोस्ती की बहुत कद्र करती है कोयल। वह अपने किए गए वादों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। कोयल का मानना है कि जिंदगी में प्यार से बड़ा कुछ नहीं है। अपने आस-पास के लोग उसे जो प्यार-इज्जत देते हैं, उसके लिए वह उनकी शुक्रगुजार है।’ श्रीतमा का कहना है, ‘मैं कोयल का किरदार निभाने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। कोयल ऊपरी तौर पर भले ही नॉटी या एंग्री लगे लेकिन उसकी जिंदगी की यात्रा उसे एक मजबूत किरदार के रूप में खड़ा करती है। एक तरह से यह सीरियल कोयल के अपने प्यार को पाने की कहानी है। मैं बंगाली हूं, यह मेरा पहला सीरियल है, इसमें मैं बंगाली लड़की का ही किरदार निभा रही हूं। मुझे उम्मीद है, दर्शक कोयल के किरदार से अपने आपको रिलेट करेंगे।’
सीरियल का निर्माण किया है बालाजी टेलिफिल्म्स ने। स्टील सिटी जमशेदपुर की पृष्ठभूमि में बने इस सीरियल में श्रीतमा मुखर्जी लीड कैरेक्टर कोयल की भूमिका में हैं। श्रीतमा के साथ दो एक्टर और हैं विभव रॉय और गौतम गुप्ता। विभव, राज और गौतम, माधवन की भूमिका में दिखेंगे। यह सीरियल 28 सितंबर से सोमवार-शनिवार रात 8.30 बजे स्टार प्लस पर टेलिकास्ट किया जाएगा।
नीचे की स्लाइड्स में देखिये, इवेंट की कुछ चुनिंदा पिक्स -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top