Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ड्रग्स मामलें में सुशांत सिंह राजपूत का करीबी गिरफ्तार, 5 दिन की एनसीबी कस्टडी मे सिद्धार्थ पिठानी

हाल ही में सुशांत सिंह मामले में उनके करीबी सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को 5 दिन के लिए एनसीबी कस्टडी में भेजा गया है। सिद्धार्थ को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था।

SSR Death Case Sushant Singh close friend siddharth pithani arrested by narcotics control bureau in drugs case
X

ड्रग्स मामलें में सुशांत सिंह राजपूत का करीबी गिरफ्तार, 5 दिन की एनसीबी कस्टडी मे सिद्धार्थ पिठानी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुज़रे हुए एक साल होने को आया हैं। उनके निधन के बाद से ही इस केस में नए- नए खुलासे होते आए हैं। सुशांत सिंह केस में सबसे बड़ा एंगल था ड्रग्स का जिसे लेकर पिछले साल छोटे से लेकर के बॉलीवुड के बड़े- बड़े सितारों के नाम सामने आए थे। लेकिन सबसे ज्यादा अगर कोई शक़ के घेरें मे थी तो वों थी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)। रिया से सुशांत केस में कई बार पूछताछ हुई। रिया के खिलाफ सुशांत के पिता ने शिकायत भी दर्ज करवाई थी। जिसके बाद रिया फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

हाल ही में सुशांत सिंह मामले में उनके करीबी सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) को 5 दिन के लिए एनसीबी कस्टडी में भेजा गया है। सिद्धार्थ को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था। इस बात की जानकारी खुद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दी है। बता दें कि सुशांत की मौत के समय सिद्धार्थ पिठानी उनके साथ थे। सिद्धार्थ ने ही सबसे पहले सुशांत का शव पंखे से लटकते देखा था। पिछले साल जून में इसी केस की जांच के दौरान उन्हें गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्हें जमानत मिल गयी थी। लेकिन अब एक्टर की बरसी से पहले ही सिद्धार्थ को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ ने कुछ दिन पहले ही सगाई की थी जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। सुशांत के फैंस ने उस समय सिद्धार्थ को काफी ट्रोल भी किया था। फैंस ने कॉमेंट किया था कि जल्द ही सिद्धार्थ का नंबर भी आएगा और उनका सच सबके सामने आएगा। अब सिद्धार्थ की गिरफ्तारी पर सुशांत के फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की हैं। बता दें कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के सात उनके भाई शोविक को भी पिछले साल ड्रग्स मामलें में गिरफ्तार किया गया था। जिसके कुछ समय बाद शोविक को भी जमानत मिल गयी थी।

Next Story