Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RRR एसएस राजामौली ने टाली फिल्म की रिलीज, मेकर्स का बयान- नहीं बचा था कोई और रास्ता

देश में कोरोना (Corona Virus) एक बार फिर बढ़ने लगा है, जिसका बॉलीवुड पर असर देखने को मिल रहा है। हाल ही में एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने अपनी बड़े बजट की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की रिलीज डेट को फिलहाल के लिए टाल दिया है।

RRR एसएस राजामौली ने टाली फिल्म की रिलीज, मेकर्स का बयान- नहीं बचा था कोई और रास्ता
X

देश में कोरोना (Corona Virus) एक बार फिर बढ़ने लगा है। हालात बद से बदतर न हो इसलिए राज्य सरकारों ने समय रहते कदम उठाने का काम किया है। जहां दिल्ली में कोरोना को लेकर के येलो अलर्ट (Delhi on Yellow Alert) जारी कर दिया गया है। कोरोना को मद्देनजर रखते हुए जहां सरकारें सख्त कदम उठाने में लगी हैं वहीं बॉलीवुड (Bollywood) में भी इससे पड़ने वाले प्रभावों को देखा जा सकता है। हाल ही एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने अपनी बड़े बजट की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की रिलीज डेट को फिलहाल के लिए टाल दिया है।

जूनियर एनटीआर (Junior NTR), राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर ये फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होनें वाली थी। फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया जा चुका था और सभी स्टार इसके प्रमोशन में जुटे हुए थे कि तभी कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट (Omicron Virus) के चलते 'आरआरआर' की रिलीज टाल दी गई। शनिवार को जारी किए गए एक बयान में फिल्ममेकर का कहना था कि उनके पास इसके अलावा और कोई चारा नहीं बचा था। इस बात की जानकारी फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट शेयर करते हुए दी थी।

शनिवार शाम को एक फिल्ममेकर ने 'आरआरआर' की रिलीज डेट आगे बढ़ाने को लेकर के एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया। ट्वीट में लिखा था, "सभी शामिल पार्टीज के बेस्ट इंटरेस्ट को ध्यान में रखते हुए, हम अपनी फिल्म को स्थगित करने के लिए मजबूर हैं। सभी फैंस और ऑडियंस को उनके बिना शर्त प्यार के लिए तहे दिल से धन्यवाद।" फिलहाल अभी तक फिल्म की नई रिलीज डेट के बारे में कोई एलान नहीं किया गया है। बता दें कि दिल्ली में येलो अलर्ट जारी किए जाने के कुछ घंटे बाद ही शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' (Jersey) की रिलीज डेट को भी टाल दिया गया था।

Next Story