Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोहित मारवाह की शादी के बाद भी दुबई में इस वजह से रुकी थीं श्रीदेवी

एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार को दुबई में निधन हो गया। श्रीदेवी पति और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने पहुंची थी। मोहित की शादी 20 फरवरी को थी।

मोहित मारवाह की शादी के बाद भी दुबई में इस वजह से रुकी थीं श्रीदेवी

एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार को दुबई में निधन हो गया। श्रीदेवी पति और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने पहुंची थी। मोहित की शादी 20 फरवरी को थी। शादी अटेंड करने के बाद पति बोनी कपूर और बेटी खुशी वापस भारत लौट आए लेकिन श्रीदेवी दुबई में ही रुक गईं।

यह भी पढ़ें- श्रीदेवी की मौत को लेकर हुआ नया खुलासा, कुछ ऐसे थे जिंदगी के आखिरी 15 मिनट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के लिए शॉपिंग करने के लिए दुबई में रुकी थीं। जबकि बोनी को ऑफिशियल काम के चलते वापस आना पड़ा। ऐसे में खुशी भी अपने पिता के साथ इंडिया वापस आ गई थी।

लेकिन बोनी कपूर भारत में अपना काम खत्म करने के बाद श्रीदेवी को सरप्राइस देने के लिए दोबारा दुबई पहुंच गए। यहां आने के बाद बोनी पत्नी श्रीदेवी के साथ डिनर डेट पर जाने की तैयारी में थे। डिनर पर जाने के लिए ही श्रीदेवी बाथरूम में तैयार होने गईं थीं तभी उन्हें कार्डिएक अरेस्ट होने की वजह से मौत हो गई।

बॉलीवुड की चुलबुली, टैलेंटेड, खूबसूरत और महान अदाकारा श्रीदेवी के महज 54 साल की उम्र में निधन होने से पूरे देश में शोक की लहर है। श्रीदेवी के निधन का सबसे बड़ा सदमा उनके परिवार को लगा है।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार Sridevi एक फिल्म के लिए लेती थीं इतनी फीस, ऐसी थी लाइफस्टाइल

श्रीदेवी अपने आखिरी आखिरी वक्त में अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी से नहीं मिल पाईं। इस बात का अफसोस जाह्नवी और पूरे परिवार को ताउम्र रहेगा।

गौरतलब है कि जाह्नवी कुछ महीनों बाद ही बड़े पर्दे पर अपनी एंट्री करने जा रहीं हैं। इस खास मौके पर मां श्रीदेवी का नहीं होना जाह्नवी और पूरी इंडस्ट्री को तकलीफ देता रहेगा।

Next Story
Top