Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Sridevi First Death Anniversary : श्रीदेवी की पहली बरसी पर जाह्नवी ने शेयर की इमोशनल तस्वीर, लिखा ये भावुक संदेश

Sridevi First Death Anniversary / Sridevi Death Anniversary: 24 फरवरी यानी आज बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि है। आज ही के दिन यानी 24 फरवरी, 2018 श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था।

Sridevi First Death Anniversary : श्रीदेवी की पहली बरसी पर जाह्नवी ने शेयर की इमोशनल तस्वीर, लिखा ये भावुक संदेश

Sridevi First Death Anniversary / Sridevi Death Anniversary: 24 फरवरी यानी आज बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि है। आज ही के दिन यानी 24 फरवरी, 2018 श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। श्रीदेवी की अचानक मौत से पूरे बॉलीवुड, फैन्स और उनकी फैमिली के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। जाह्नवी कपूर ने अपनी मां की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए एक फोटो शेयर की है।

जाह्नवी कपूर के द्वारा शेयर की गई फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि जान्वही ने अपनी मां श्रीदेवी का हाथ पकड़ा हुआ है। तस्वीर को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। उन्होंने फोटों को शेयर करते हुए लिखा कि मेरा दिल हमेशा भारी रहेगा। लेकिन मैं हमेशा मुस्कुराती रहूंगी, क्योंकि इसमे आप रहती हैं।

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के काफी करीब थी। श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुद खुलासा किया था। उन्होंने यह भी कहा थी कि खुशी अपने पिता बोनी कपूर के काफी करीब है। जाह्नवी कपूर अपनी मां के आखिरी समय पर साथ नहीं थी क्योंकि वे उस दौरान अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में व्यस्त थी। इसलिए वह दुबई में अपने भाई मोहित मारवाह की शादी में नहीं जा सकी थी। दुबई में ही श्रीदेवी बाथटब में मृत पाई गईं थी।

Next Story
Top