Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sridevi Death Case: श्रीदेवी की मर्डर मिस्ट्री को लेकर उठे ये 5 सवाल, जल्द उठेगा पर्दा

बॅालीवुड अदाकारा श्रीदेवी की मौत के बाद सामने आई फॉरेंसिक रिपोर्ट को लेकर कई सवाल सामने आ रहे हैं।

Sridevi Death Case: श्रीदेवी की मर्डर मिस्ट्री को लेकर उठे ये 5 सवाल, जल्द उठेगा पर्दा
X

श्रीदेवी की मौत ने जितना उनके चाहने वालों को दुखी किया है, उससे कहीं ज्यादा परेशान श्रीदेवी की मौत को लेकर आ रही अलग-अलग ख़बरों से हो रही है। शनिवार से ही मीडिया में श्रीदेवी की मौत की वजह को लेकर अलग-अलग रिपोर्ट सामने आ रही है।

श्रीदेवी की मौत को लेकर उठे ये 5 सवालों ने सभी को हैरान कर दिया है कि ये मौत है या मर्डर मिस्ट्री...

सवाल नम्बर 1- बाथ टब में डूबने से मौत

मेडिकल रिपोर्ट में दावा किया गया है कि श्रीदेवी की मौत बाथ टब में डूबने से हुई है। हालांकि ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि ऐसे कैसे कोई व्यक्ति बाथटब में डूबकर मर सकता है।

जबकि उस समय उनके पति बोनी कपूर उनके साथ उसी कमरे में मौजूद थे। अगर ऐसा होता तो वह कमरे में मौजूद अपने पति को आवाज़ जरूर देती। ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि क्या श्रीदेवी ने मदद के लिए अपने पति बोनी को अावाज नहीं लगाई या श्रीदेवी को मदद ना मिलने के पीछे कोई वजह रही।

ये भी पढ़ेःहैरतअंगेज: चीन में हाईवे पर एक किलोमीटर तक लगी आग, देखें कमाल का वीडियो

सवाल नम्बर 2- हार्टअटैक बनी मौत की वजह

हार्टअटैक को श्रीदेवी की मौत की मुख्य वजह बताया जा रहा हैं। जैसा कि हम सभी जानते है कि श्रीदेवी काफी तन्दरुस्त थी और अपने स्वास्थय को लेकर हमेशा सचेत रहती थी।

वह नियमित रूप से जिम व योग प्रक्षिशण करती थी। इसके इलावा वह अपने खान-पान का विशेष रूप से ध्यान रखती थी। तो ऐसे में हार्टअटैक को मौत की वजह बताना कहीं ना कहीं सवाल या निशान जरूर खड़े करता है।

ये भी पढ़ेःभारत-कोरिया बिजनेस सम्मेलन में बोले पीएम मोदी- भगवान बुद्ध से जुड़ी हैं दोनों देशों की परंपराएं

सवाल नम्बर 3- शराब का सेवन

श्रीदेवी की मौत की दूसरी सबसे बड़ी वजह शराब के सेवन को बताया जा रहा हैं। वहीं श्रीदेवी के करीबी मित्र अमर सिंह का कहना है कि श्रीदेवी कभी शराब नहीं पीती थी। हां वह कभी कभार वाईन जरूर पीती थी। इसलिए शराब को मौत की वजह बताना गलत होगा।

सवाल नम्बर 4- कॅास्मैटिक सर्जरी

कुछ लोगो का कहना है कि कॅास्मैटिक सर्जरी श्रीदेवी की मौत की वजह बनी है। पर जानकारों के मुताबिक श्रीदेवी फिल्मी जगत से तालुक्क रखती है और वहां कॅास्मैटिक सर्जरी आमबात है। यह केवल इस बात पर निर्भर करता है यदि श्रीदेवी ने कॅास्मैटिक सर्जरी से जुड़ी को जरूरी बात अपने डॅाक्टर से छुपाई हो। और इसकी सम्बावना बहुत कम है।

ये भी पढ़ेःनागालैंड चुनाव 2018ः मोन जिले में हुआ बम धमाका, एक मतदाता घायल, सीएम ने की शांति बनाए रखने की अपील

सवाल नम्बर 5- बोनी कपूर और श्रीदेवी के रिश्ते को लेकर खबर

मीडिया में ख़बर है कि बोनी कपूर और श्रीदेवी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। तभी तो बोनी कपूर शादी के दूसरे दिन श्रीदेवी को दुबई में छोड़ भारत लौट आए थे। पर क्या वजह थी कि बोनी श्रीदेवी कि मौत से ठीक पहले वापिस दुबई लौट आए थे। जिस समय श्रीदेवी की मौत हुई वह उनके साथ उसी कमरे में मौजूद थे।

श्रीदेवी की मौत के बाद दुबई पुलिस ने बोनी से उनकी मौत को लेकर पूछताज भी की थी। बता दें कि जिस समय श्रीदेवी बाथरूम में बाथटब में गिरी बोनी ने ही सबसे पहले दुबई में मौजूद अपने एक दोस्त को इसकी सूचना दी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top