Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sridevi Death: श्रीदेवी मर्डर केस में दुबई पुलिस ने बॉनी कपूर से पूछे थे ये 7 सवाल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करीब डेढ घंटे तक बोनी कपूर से दुबई पुलिस ने श्रीदेवी मौत को लेकर थाने में पूछताछ की थी।

Sridevi Death: श्रीदेवी मर्डर केस में दुबई पुलिस ने बॉनी कपूर से पूछे थे ये 7 सवाल

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत रिपोर्ट के बाद कपूर परिवार की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। दुबई के एक होटल में श्रीदेवी की मौत को लेकर सबसे पहले मीडिया में खबर आई कि उनकी मौत कॉर्डियक अटैक से हुई है।

लेकिन जब बीती शाम फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई तो उसने सभी को चौंका कर रख दिया। रिपोर्ट में दावा किया गया कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि बाथटब में डूबने से हुई है। वहीं उसके शरीर में शराब के पदार्थ भी मिले।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की मौत पर राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी का विवादित बयान, जताई हत्या की आशंका

जिसके बाद दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से पूछताछ शुरू कर दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीब डेढ घंटे तक बोनी कपूर से पुलिस थाने में पूछताछ हुई। वहीं पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक दावा किया गया है कि अभिनेत्री ने शराब पी रखी थी। जब वो बाथरूम में गई तो वो अचानक से गिर गईं।

लेकिन इस मौत के बाद बोनी कपूर को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं वहीं पुलिस को ये हादसा नहीं बल्कि एक मर्डर लग रहा है और इसका सीधा इशारा बोनी कपूर की तरफ जा रहा है।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी मौत मामला: इन 3 वजहों से बाथटब में गिरने पर हो जाती है मौत

पुलिस ने बोनी कपूर से पूछे ये 7 सवाल...

सवाल नंबर एक- शादी समारोह खत्म होते ही बॉनी कपूर एक दिन के लिए मुंबई वापस क्यों आए और उसके बाद फिर दोबारा मुंबई पहुंच कर उन्होंने सरप्राइज देने क्यों वापस आए?

सवाल नंबर दूसरा- अगर श्रीदेवी की मौत बाथटब में गिरने से हुई है तो उनके शरीर पर एक भी निशान क्यों नहीं?

सवाल नंबर तीन- अगर श्रीदेवी शादी समारोह में शराब पीती थी तो उन्होंने कितनी शराब पी रखी थी कि उनका कंट्रोल इतना कैसे बिगड़ गया?

सवाल नंबर चार- अगर वो बाथटब में गिर भी गई तो आप कमरे में ही थे। तो आपको आवाज नहीं आई किसी भी तरह की और आप 15 मिनट के बाद क्यों गए?

सवाल नंबर पांच- श्रीदेवी के जाने से पहले बाथटब क्यों भरा हुआ था। जबकि इसका इस्तेमाल तो नहाने के वक्त किया जाता है। ऐसा तो नहीं कि उनकी हत्या करनी थी?

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी सोच-समझकर चुनती थीं किरदार, साइन करने में डायरेक्टर्स के छूटते थे पसीने

सवाल नंबर छह- शादी समारोह खत्म होने के बाद श्रीदेवी पूरे 48 घंटे तक होटल में ही रहीं आखिर क्यों और क्या वो परेशान थीं?

सवाल नंबर सात- जब उनको अटैक आया तो आपने होटल स्टाफ को फोन क्यों नहीं किया। जबकि सबसे पहले आपने दोस्त को कॉल किया। वहीं रात 9 बजे मौत होने के बाद पुलिस और डॉक्टर को कई घंटों के बाद कॉल की गई। इतनी देर आप क्या कर रहे थे।

Next Story
Top