Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल , बिकनी में एक्ट्रेस का हॉट एंड बोल्ड लुक आ रहा है नजर

जाह्नवी कपूर दिवंगत एक्ट्रेस श्री देवी की बेटी हैं। एक्टिंग के साथ-साथ जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर जाह्नवी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। हाल ही में जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

sridevi daughter janhvi kapoor shares post on instagram hot & bold look of the actress is visible in bikini video viral
X

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल , बिकनी में एक्ट्रेस का हॉट एंड बोल्ड लुक आ रहा है नजर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) उन स्टार किड्स में से एक हैं जिन्होंने बहुत जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनायी हैं। जाह्नवी कपूर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी हैं। एक्टिंग के साथ-साथ जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर जाह्नवी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। हाल ही में जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। जाह्नवी का यह वीडियो बहुत ही फनी है। इस वीडियो में जाह्नवी अपनी मां की तरह ही चंचल अदाएं दिखा रही है। पोस्ट की हुई वीडियों में आप जाह्नवी को बिकिनी पहने समुद्र किनारे मस्ती करता हुआ देख सकते हैं। वीडियो में अलग-अलग समय में उनके अंदाज को देखा जा सकता है। जाह्नवी कहीं बाइक पर दिख रही हैं, तो कहीं घर के अंदर कैमरे पर अपने मस्ती के साथ एक्सप्रेशन दे रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में आपको अमेरिकी सिंगर फ्रैंक सिनात्रा (Frank Sinatra) का गाना बजता हुआ सुनाई देगा। उनके तरह-तरह के अंदाज को देखकर फैंस अपने होश खो रहे हैं। जाह्नवी के फैंस के साथ-साथ उनकी इस वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स भी कॉमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में आयी 'धड़क' (Dhadak) फिल्म के साथ की थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने काम किया था। जाह्नवी कपूर को अब फिल्म 'दोस्ताना 2' देखा जाएगा, फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस को आने वाली फिल्म 'गुड लक जैरी' में देखा जाएगा।

Next Story