Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रीदेवी ने तेज बुखार में किया डांस, रही थी ये बड़ी वजह

पंकज पराशर ने चालबाज फिल्म से जुड़ी याद को ताजा करते हुए कहा कि मैंने श्री के साथ कुछ कमर्शियल्स विज्ञापन किए थे।

श्रीदेवी ने तेज बुखार में किया डांस, रही थी ये बड़ी वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी अपने काम को लेकर हमेशा सचेत रहती थी। इस बात का उस समय एहसास तब हुए जब उन्होंने 103 तेज बुखार और पानी में 'किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की' गाने में डांस किया, ताकि सरोज की डेट्स जाया न हो।

श्रीदेवी कितनी प्रोफेशनल थी जिसके चर्चे हमेशा नए और आनेवाली कलाकारों की पीढ़ी में जिन्दा रहेंगे। श्रीदेवी, सनी देओल और रजनीकांत के जबरदस्त अभिनय से सजी निर्देशक पंकज पराशर की फिल्म 'चालबाज' को नहीं भूलाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- श्रीदेवी की मौत की होगी जांच, बोनी कपूर का लिया जा सकता है बयान

इस फिल्म में श्रीदेवी का डबल रोल था। पंकज पराशर ने चालबाज फिल्म से जुड़ी याद को ताजा करते हुए कहा कि मैंने श्री के साथ कुछ कमर्शियल्स (विज्ञापन ) किए थे, उसके बाद फिल्म चालबाज शुरू हुई।

फिल्म में एक बड़ा पॉपुलर सॉन्ग नंबर है- 'किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की' गाने में श्रीदेवी और सनी देओल का डांस करना था। उस दौर में कोरियोग्राफर सरोज खान एक साथ 15-20 फिल्मे किया करती थी, स्टार्स के साथ कोरिओग्राफर की डेट्स लेना बहुत ज्यादा जरुरी था।

यह भी पढ़ें- फॉरेंसिक रिपोर्ट में श्रीदेवी की मौत का खुला रहस्य, बाथटब में डूबने से हुई मौत

सरोज जी ने जो डेट शूटिंग के लिए दी उसी दिन श्रीदेवी को तेज बुखार हुआ था। श्रीदेवी ने तपते यानी 103 बुखार और पानी में 'किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की' गाने में डांस किया, ताकि सरोज की डेट्स जाया न हो।

1989 में फिल्माया यह गीत आज भी श्रीदेवी के अद्भुत डांस पर्फ़ॉर्मन्स के लिए याद आता है। वह दौर श्री देवी का था, चाहती तो वो शूटिंग कैंसल कर सकती थी, पर अपने प्रोफेशनल एटीट्यूड का परिचय उन्होंने दिया, उनकी कामयाबी के पीछे यह भी एक अहम् कारण है।

Next Story
Top