Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

श्री देवी और सुनंदा पुष्कर की मौत में है ये 5 समानताएं, जो बन गई मर्डर मिस्ट्री

धीरे-धीरे श्रीदेवी की मौत एक मर्डर मिस्ट्री में तब्दील होती जा रही है। बीते शनिवार की रात अचानक आई उनकी मौत की खबर से मनोरंजन जगत सदमें में है।

श्री देवी और सुनंदा पुष्कर की मौत में है ये 5 समानताएं, जो बन गई मर्डर मिस्ट्री

धीरे-धीरे श्रीदेवी की मौत एक मर्डर मिस्ट्री में तब्दील होती जा रही है। बीते शनिवार की रात अचानक हुई उनकी मौत की खबर से बॉलीवुड सदमें में है। शुरूआती जांच में कहा जा रहा था कि उनकी मौत ह्रदय गति रुकने के कारण से हुई है, लेकिन मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया कि उनकी मौत बाथ टब में डूबने की वजह से हुई जबकि फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी के ब्लड में काफी मात्रा में एल्कोहल पाया गया।

बड़ा सवाल यह है कि कैसे 5.6 फुट लंबी श्रीदेवी एक 5×1.5 के बाथ टब में गिरती हैं और बिना चोट लगे वह टब में डूब जाती हैं? और उससे भी बड़ा सवाल यह है कि महज कुछ मिनटों में ही उनका शरीर फूल भी जाता है जबकि महज 15 मिनट पहले ही उन्होंने रूम सर्विस को फोन कर पानी की बोतल मांगी थी।
श्रीदेवी की मौत की जांच रिपोर्ट आने के बाद सवाल यह भी उठ रहे हैं कि पिछले 48 घंटो से उन्हें किसी ने क्यों फोन नहीं किया? होटल के लोग कहां थे? सीसीटीवी फुटेज कहां हैं? उनके फोन के कॉल रिकॉर्ड कहां है? सबसे बड़ा सवाल वह दुबई में अकेली क्यूं रह गईं? और बोनी कपूर उनसे किस सप्राइज पार्टी की बात कर रहे थे?
हांलाकि इंवेस्टिगेटिव एजेंसी श्रीदेवी के फोन की गहराई से तफ्तीश कर रही है, लेकिन लोग उनकी मौत की गुत्थी को सुलझाने की मांग कर रहे हैं। उन्हें डर है कि कहीं उनकी सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री की मौत भी सुनंदा पुष्कर की मर्डर मिस्ट्री की तरह ही बनकर न रह जाए।

आइए जानते है क्या थी सुनंदा पुस्कर की मर्डर मिस्ट्री और दोनों की मौत में समानता

सुनंदा पुष्कर

मर्डर मिस्ट्री में सुनंदा पुष्कर केस का नाम शीर्ष पर आता है। बता दें कि जनवरी 2014 में सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध परिस्थितियों में होटल के कमरे में मौत हो गई थी। केन्द्रीय मंत्री शशि थरुर की पत्नी सुनंदा पुष्कर मौत अब भी एक बड़ा रहस्य बनी हुई है। सीबीआई की सीएफएसएल की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनंदा की मौत सिगरेट में जहर देने से नहीं हुई थी।
सीबीआई को एम्स के डॉक्टरों संग होटल लीलावती के कमरा नम्बर 345 से सिगरेट, पानी की बोतल और दीवार पर लगे कथित खून के धब्बे मिले थे। जांच में पाया गया था कि, सिगरेट में कोई भी खतरनाक पदार्थ नहीं मिला है। पानी में भी जहर नहीं था। दीवार पर लगे धब्बे खून के नहीं पाए गए ऐसे में सवाल यही उठता है कि आखिर सुनंदा पुष्कर के शरीर में जहर कैसे गया।

दोनों की मौत में समानता


पति के साथ होटल में
सुनंदा पुष्कर की तरह ही श्रीदेवी अपने पति के साथ एक होटल के कमरे में रह रही थी। मीडिया में फैली खबरों के मुताबिक श्री देवी के पति बोनी कपूर ने दरवाजा तोड़कर कर श्रीदेवी को मृत अवस्था में देखा। ऐसे ही शशि थरूर ने भी होटल स्टाफ को बुलाकर दरवाजा तोड़ा और सुनंदा पुष्कर को मृत अवस्था में देखा।
होटल के कमरे में मौत
श्रीदेवी की मौत अब धीरे-धीरे मर्डर मिस्ट्री बनती जा रही है, और ऐसा लग रहा है कि सुनंदा पुष्कर केस की ही तरह श्रीदेवी की मौत भी कहीं रहस्य ही न बनकर रह जाए। बता दें कि श्री देवी की मौत की गुत्थी भी सुनंदा पुस्कर की मर्डर मिस्ट्री की तरह ही उलझती जा रही है। श्रीदेवी की मौत भी सुनंदा पुष्कर की ही तरह एक होटल के कमरे में हुई।
पुख्ता सबूत नहीं
जैसा कि सुनंदा पुष्कर केस में पुलिस और सीबीआई मौत के पुख्ता सबूत जमा नही कर पाई थी ठीक उसी प्रकार ही श्रीदेवी की मौत के मामले में कोई पुख्ता सबूत सामने नहीं आ रहा है।
मौत पर नए-नए खुलासे
जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है वैसे-वैसे श्रीदेवी की मौत की गुत्थी में नए-नए खुलासे होते जा रहे हैं, ऐसे में यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि दुबई पुलिस की अंतिम रिपोर्ट किस ओर इशारा करती है।
नशे से गई जान
मीडिया रिपोर्ट की माने तो श्री देवी एल्कोहन के नशे से बाथटब में गिरी जिसके बाद उनकी हृद्य गति रूकने से मौत हो गई। जबकि सुनंदा पुष्कर मामले में कहा गया कि दवाईयों के ओवरडोज के नशे में उनकी मौत हुई। सुनंदा पुष्कर को लेकर मीडिया में यह भी आया कि जहरीली सिगरेट पीने से उनकी मौत हुई, हालांकि जांच में इसे गलत पाया गया।
फिलहाल, सुनंदा पुष्कर की मौत का रहस्य अभी तक बना हुआ है और श्रीदेवी की मौत की गुत्थी भी दिन पर दिन उलझती जा रही है। फिलहाल, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का इंतजार उनके परिवार, करीबियों, और फैंस द्वारा किया जा रहा है।
Next Story
Top