Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Special Story : पद्मावत समेत ये पांच महिला केंद्रित फिल्में रहीं विवाद में

बॉलीवुड में 2018 का साल महिला सशक्तिकरण के लिए याद रखा जाएगा। जनवरी में ''पद्मावत'' से शुरु होकर साल के अंत में फिल्म ''राजी'' के साथ खत्म हुआ।

Special Story : पद्मावत समेत ये पांच महिला केंद्रित फिल्में रहीं विवाद में
X

Bollywood Women Oriented Movies in 2018

बॉलीवुड में 2018 का साल महिला सशक्तिकरण (Women Empowerment) के लिए याद रखा जाएगा। जनवरी में 'पद्मावत' से शुरु होकर साल के अंत में फिल्म 'राजी' के साथ खत्म हुआ। इस साल बॉलीवुड ने महिला सशक्तिकरण पर कई फिल्में बनाई जिनमें पद्मावत, हिचकी, वीरे दी वेडिंग, राजी आदि फिल्में प्रमुख हैं। इस फिल्मों को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। बखूबी इन फिल्मों की पूरे साल धूम रही। हर साल की तरह 2018 में भी ऐसी कई फिल्में बनी जिसमें महिलाओं के हौंसले और उनकी बुलंदियों को दिखाया गया है। इन फिल्मों के माध्यम से बॉलीवुड ने महिलाओं के हौंसले को सलाम किया। चलिए बात करते हैं इस साल रिलीज हुई उन फिल्मों की जब-जब महिलाओं के जज्बे को बॉलीवुड ने फिल्मों ने फिल्म द्वारा किया सलाम।

1. 2018 में रिलीज हुई महिला केंद्रित फिल्म 'पद्मावत'

दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पद्मावत' साल 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म पद्मावत में एक महिला के हौंसले को दिखाया गया है कि कैसे उसने दूसरे के सामने झुकने से मना कर दिया और कुंड में किया था जौहर। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था।

आगे की स्लाइड्स में जानिए बाकी महिला केंद्रित फिल्में......

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story