logo
Breaking

COMEBACK: स्पेनिश शो बेस्ड है ''लौट आओ तृषा'', भाग्यश्री करेंगी टीवी पर अपना कमबैक

यह उपन्यास आधारित कार्यक्रम है इसलिए इसका एक निश्चित अंत होगा।

COMEBACK: स्पेनिश शो बेस्ड है
मुंबई। अमेरिका के एक लोकप्रिय धारावाहिक के रूपांतरण ‘24’ की सफलता के बाद उपन्यास पर आधारित स्पेनिश शो ‘डोंडे एस्ता एलिसा’ का रूपांतरित कार्यक्रम जल्द ही भारतीय टेलीविजन पर प्रसारित होगा। स्पेनिश शो का भारतीय संस्करण 'लौट आओ तृषा' लाइफ ओके चैनल पर 21 जुलाई से प्रसारित किया जायेगा। फिल्म ’मैने प्यार किया’ की अभिनेत्री भाग्यश्री इस कार्यक्रम में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह धारावाहिक लाइफ ओके चैनल पर दूसरे भारतीय टीवी के कर्यक्रमों से हटकर सीमित संख्या के एपिसोड के साथ प्रसारित होगा।
लाइफ ओके के प्रोग्रामिंग हेड सुषमा राजेश ने कह कि हम सोचते हैं कि अपनी बेटी के लापता होने के बाद एक परिवार के विघटन की यह कहानी भारतीय संदर्भ में पूरी तरह उपयुक्त है क्योंकि हमारी कहानियों में परिवार की भूमिका मुख्य होती है। चुंकि यह उपन्यास आधारित कार्यक्रम है इसलिए इसका एक निश्चित अंत होगा। 'लौट आओ तृषा' की कहानी 18 साल की एक लड़की तृषा जो लापता हो चुकी है, के इर्द गिर्द घूमती है। धारावाहिक में अन्य मुख्य किरदारों में जय कालरा और राजेश्वरी बडोला होंगे। 'लौट आओ तृषा' एक इमोशनल और थ्रिलर बेस्ड है।
टीवी के 'कच्ची धूप' शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली 'मैने प्यार किया' फेम भाग्यश्री के लिए यह एक कमबैक माना जा रहा है। हालांकि वह इसे अपना कमबैक नहीं मानती हैं। लाइफ ओके के धारावाहिक 'लौट आओ तृषा' के प्रमोशन में एक इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने कहा कि मैं हमेशा से अपने फैंस के दिलों में मौजूद थी इसलिए 'लौट आओ तृषा' को मेरा कमबैक कहना गलत होगा। 45 वर्षीय भाग्यश्री ने धारावाहिक में अपने रोल के बारे में बात करते हुए बताया कि मैंने इस में अमृता का किरदार निभाया है जो अपनी लापता बेटी को ढूंढने का निश्चय करती है।
नीचे की स्‍लाइड्स में
पढ़िए, भाग्यश्री के करियर का सफर -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Share it
Top