Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दीपिका,सोनम और आलिया से ज्यादा फीस लेती हिं साउथ की ये 7 एक्ट्रेसेज, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ लोग अब साउथ की फिल्मों को भी देखने लगा हैं। यू कहें कि लोगों नें अब साउथ की फिल्में देखना का क्रेज चढ़ चुका है। वजह है आज हम साउथ एक्ट्रेस के बारे में बात करेंगे जो साउथ ही नही बल्कि हिंदी सिनेमा में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं।

दीपिका,सोनम  और आलिया से ज्यादा फीस लेती हिं साउथ की ये 7 एक्ट्रेसेज, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ लोग अब साउथ की फिल्मों को भी देखने लगे हैं। यू कहें कि लोगों में अब साउथ की फिल्में देखने का क्रेज चढ़ चुका है। इसी कारण आज हम साउथ एक्ट्रेस के बारे में बात करेंगे जो साउथ ही नही बल्कि हिंदी सिनेमा में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं।

इसी क्रम में हम बात करेंगे टॉलीवुड से बॉलीवुड में आई अभिनेत्री काजल अग्रवाल की। काजल ने अक्षय कुमार, अजय देवगन आदि कलाकारों के साथ काम किया है। काजल अग्रवाल की साउथ इंडस्ट्री में अपने अलग पचहान है। आपको बता दें कि काजय एक फिल्म करने के 2 करोड़ रूपए लेती हैं।

साउथ एक्ट्रेस श्रेया सरन की टॉलीवुड में अपनी अलग पहचान है। श्रेया अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में लीड रोल में थी। श्रेया बेहद हॉट लुकिंग और ग्लैमरस है। श्रेया सरन मिस इंडिया रह चुकी हैं। श्रेया सरन फिल्म करने के लिए करीब 1.5 करोड़ रूपए लेती हैं।

तमन्ना भाटिया की टॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान है। तमन्ना ने बाहुबली 1 और बाहुबली 2 में काम किया है। इसके अलावा तमन्ना ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी भूमिका निभाई है। तमन्ना एक फिल्म करने के करीब 1 करोड़ रूपए लेती हैं।

बाहुबली 2 से फेमस हुई अनुष्का शेट्टी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। ट्विटर और इंस्टाग्रांम पर उनके करोड़ो फैंस हैं। बता दें कि अनुष्का एक फिल्म के लिए 4 करोड़ रूपए लेती हैं।

साउथ की एश्वर्या यानि कि प्रियामणी साउथ सिनमा में कई सालों से अपनी अहम भागदारी दे रही हैं। प्रियामणी साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस हैं। प्रियामणी फिल्म में अपनी भूमिका के लिए 3 करोड़ के करीब रूपए लेती हैं।

साउथ सिनेमा से हिंदी सिनेमा में आएं कमन हासन की बेटी श्रुति हासन ने भी कई फिल्में की हैं। श्रुति हासन ने साउथ और हिंदी सिनेमा दोनों में कई फिल्में की हैं। श्रुति ने बॉलीवुड की फिल्म लक, वेलकम बैक, गब्बर आदि कई फिल्में की हैं। श्रुति एक फिल्म करने के 1 करो़ड रूपए लेती हैं।

साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने शाका लाका बूम-बूम से अपने करियर की शुरुआत की। हंसिका की साउथ की टॉप अभिनेत्रियों में गिनती होती है। हंसिका मोटवानी एक फिल्म करने के 1 करोड़ रूपए लेती हैं।

Next Story
Top