Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कॉस्टिंग काउचः साउथ एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा, बोली- 5 प्रोड्यूसर मुझे आपस में बांटना चाहते थे

साउथ की अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस श्रुति हरिहरन ने कॉस्टिंग काउच पर बड़ा ही सनसनीखेज खुलासा किया है। श्रुति के इस बयान ने फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है।

कॉस्टिंग काउचः साउथ एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा, बोली- 5 प्रोड्यूसर मुझे आपस में बांटना चाहते थे

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक इन दिनों एक ही मुद्दे की चर्चा है वह मुद्दा कुछ और नहीं बल्कि कॉस्टिंग काउच का हैं। दरअसल साउथ की फेमस एक्ट्रेस श्रुति हरिहरन ने अपने साथ हुई कॉस्टिंग काउच की घटना को शेयर किया है।

आपको बता दें कि इससे पहले रिचा चढ्डा ने कॉस्टिंग काउच पर काफी कुछ बोला था जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मच गया था।

प्रोड्यूसर ने रखी थी साथ सोने की शर्त-

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव साउथ में अपनी बात रखते हुए श्रुति हरिहरन ने कहा है कि एक कन्नड़ प्रोड्यूसर ने फिल्म देने के बदल में मुझसे कहा कि फिल्म में हम 5 प्रोड्यूसर हैं और वह किसी भी तरह से मेरा इस्तेमाल कर सकते हैं।

श्रुति ने आगे कहा कि इस घटना ने मुझे अंदर तक झकझोर तक ऱख दिया था क्योंकि ये मेरे एक्टिंग करियर की शुरूआत थी। तब मझे 5 प्रोड्यूस ने अपने साथ सोने की शर्त रखी थी। इस पर मैंने जवाब देते हुए कहा था कि मैनें हाथ में चप्पल भी ले रखी है।

ना कहकर कर सकते हैं कॉस्टिंग काउच को खत्म-

श्रुति ने कास्टिंग काउच पर बोलते हुए कहा कि इस समस्या को खत्म करन के लिए न कहना बेहद जरूरी है। क्योंकि कॉस्टिंग कॉउच हमें पहला अवसर जरूर दिला सकती है लेकिन करियर में मदद नहीं कर सकती।

Next Story
Top