Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''सेक्स रैकेट'' चलाती हुई पकड़ी गई तमिल एक्ट्रेस, प्राइवेट रिजोर्ट से पुलिस ने किया गिरफ्तार

मशहूर तमिल धारावाहिक ''वानी रानी'' की अभिनेत्री संगीता बालन को चेन्नई पुलिस ने गिरप्तार किया है। संगीता को देह-व्यापार के धंधे में लिप्त होने के आरोप में गिरप्तार किया गया है। संगीता को चेन्नई के पानायुर स्थित एक प्राइवेट रिजॉर्ट से गिरप्तार किया गया है।

मशहूर तमिल धारावाहिक 'वानी रानी' की अभिनेत्री संगीता बालन को चेन्नई पुलिस ने गिरप्तार किया है। संगीता को देह-व्यापार के धंधे में लिप्त होने के आरोप में गिरप्तार किया गया है। संगीता को चेन्नई के पानायुर स्थित एक प्राइवेट रिजॉर्ट से गिरप्तार किया गया है।

खबर के मुताबिक, जांच में पता चला है कि रिजॉर्ट में चल रहे जिस्म-फरोशी के धंधे में कई युवा अभिनेत्रियों को लिप्त पाया गया। साथ ही पुलिस ने तीन एक्ट्रेस को इस धंधे से छुड़ाया है। धंधे में ज्यादातर नॉर्थ इंडिया की लड़कियां थी।

संगीता तमिल ऑडियंस में काफी लोकप्रिय चेहरा है। वे 'वानी रानी' के अलावा कई और भी सीरियल में काम कर चुकी हैं। साल 1996 में फिल्म 'करूप्पू' से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। संगीता टीवी के मशहूर टीवी सीरिल चेल्लामे समेत कई और में नजर आ चुकी हैं।

आपको बता दें कि चेन्नई पुलिस को रिजॉर्ट में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और उसने तुरंत रिजॉर्ट में छापेमारी कर दी। पुलिस को छापेमारी के दौरान एक नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियां इस घिनौने काम में लिप्त पाई गई।

इससे पहले भी संगीता के अलावा कई अभिनेत्रियों को जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त पाया गया है। एक्ट्रेस श्वेता प्रसाद बसु, अभिनेत्री यमुना, ऐश अंसारी, नीतू अग्रवाल आदि पर देह-व्यापर के धंधे में शामिल होने के आरोप लग चुके हैं।

Next Story
Share it
Top