Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल हुईं यौन उत्पीड़न की शिकार, केस हुआ दर्ज

साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अमाला पॉल से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। एक्ट्रेस ने आरोपी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया गया है।

साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल हुईं यौन उत्पीड़न की शिकार, केस हुआ दर्ज

साउथ की एक्ट्रेस अमाला पॉल ने एक शख्स पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। दरअसल अमाला का यह आरोप है कि इस अंजान व्यक्ति ने उनका यौन उत्पीड़न किया है। अमाला ने चेन्नई के टी नगर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

अमाला ने दर्ज कराई शिकायत-

अमाला ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह मलेशिया में होने वाले अपने एक शो के लिए डांस रिहर्सल कर रही थीं, तभी एक अज्ञात व्यक्ति उन्हें अकेला पाकर उनके साथ छेड़छाड़ करने लगा। अमाला को पहले लगा कि वह व्यक्ति उनके इवेंट से ही जुड़ा हुआ है। लेकिन बाद में उसने अजीब हरकतें कीं।

असुरक्षित महसूस करने लगी थी अमाला-

बकौल अमाला, मैं एक स्वतंत्र लड़की हूं। मुझे अपनी सुरक्षा का ध्यान रखना था। वह जिस तरह से सब जानता था उससे लग रहा था कि वह इवेंट की जानकारी रखता है। मैं बेहद असुरक्षित महसूस करने लगी थी तो मैंने शिकायत दर्ज कराना उचित समझा'।

यह भी पढ़ेंः इन 5 कारणों की वजह से हॉलीवुड से पीछे है बॉलीवुड

आपको बता दें कि अमाला दजलिंग थमिजासी नाम के इवेंट में परफॉर्म करने वाली हैं। यह इवेंट मलेशिया में हुआ था। अमाला पिछेल दिनों टैक्स चोरी के आरोपों की वजह से सुर्खियों में रही थी।

Next Story
Top