Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Soorma Trailer: जब संदीप के पैरालिसिस होने के कारण हमसफर ने छोड़ा था साथ, कुछ ऐसी दर्द भरी कहानी को दर्शाती सूरमा

हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है। जिसमें सिंगर दिलजीत दोसांझ संदीप सिंह का किरदार निभाएंगे। फिल्म 13 जुलाई को रिलीज होगी।

Soorma Trailer: जब संदीप के पैरालिसिस होने के कारण हमसफर ने छोड़ा था साथ, कुछ ऐसी दर्द भरी कहानी को दर्शाती   सूरमा

पहले मैरी कॉम, फिर दंगल गर्ल्स और अब हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह। बॉलीवुड ने इन दोनों खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्म बनाने के बाद अब हॉकी के मशहूर खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर फिल्म बनाने की ओर कदम बढ़ा दिया है।

बकायदा इसके लिए फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। जिसमें दिलजीत दोसांझ हॉकी खिलाड़ी के रूप में नजर आ रहे हैं। दिलजीत के अलावा इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी अहम भूमिका में होगी।

फिल्म 'सूरमा' अंतराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी संदीप की कहानी को दिखाती है जिसे पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ निभा रहे हैं। फिल्म में संदीप सिंह की उस बहादुरी को दिखाया गया है जब उनको गोली लग जाती है और वह भारत के लिए खेल नही पाते।

'वह हिम्मत से हारते है लेकिन हिम्मत नही हारते', इसी कारण वह फिर से भारत के लिए खेलने की हिम्मत दिखाते हुए भारत के लिए गोल्ड लाते हैं। संदीप भारत के लिए साल 2009 में सुल्तान अजलन शाह हॉकी कप लाते हैं।

फिल्म की टैगलाइन- 'द ग्रेटेस्ट कमबैक स्टोरी ऑफ द हॉकी लेजैंड संदीप सिंह' रखी गई है। फिल्म को शाद अली डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को दो भाषाओं हिंदी और पंजाबी में रिलीज किया जाएगा। फिल्म देशभर में 13 जुलाई को रिलीज होगी।

Next Story
Top