Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Soorma Review: हॉकी प्‍लेयर बने दिलजीत दोसांझ, सचिन तेंदुलकर ने की तारीफ- जानें फिल्म की कहानी

फिल्म ''सूरमा'' कल यानी 13 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी लीड रोल में हैं। फिल्म सूरमा को शाद अली डायरेक्ट कर रहे हैं।

Soorma Review: हॉकी प्‍लेयर बने दिलजीत दोसांझ, सचिन तेंदुलकर ने की तारीफ- जानें फिल्म की कहानी

फिल्म 'सूरमा' कल यानी 13 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी लीड रोल में हैं। फिल्म 'सूरमा' को शाद अली डायरेक्ट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ेः Soorma Trailer: एक खिलाड़ी के हार-जीत और उसके लंबे संघर्ष की कहानी है सूरमा, दिलजीत दोसांझ निभाएंगे किरदार

फिल्म के ट्रेलर ने ही यह जता दिया कि दर्शक फिल्म देखने को बेताब हैं। ट्रेलर में संदीप सिंह के हौंसले ने लोगों का दिल जीत लिया है। साथ ही सूरमा के कई गाने जैसे इश्क दी बाजियां, परदेसिया और सूरमा एंथम रिलीज हुआ है।

गाने रिलीज होने के साथ ही ट्रेंड करने लगे। लोगों ने गानों को काफी पसंद किया। दरअसल, फिल्म में एक हॉकी लेजेंड संदीप सिंह की कहानी को नजदीकी से दिखाया गया है।

फिल्म में बारीकी से एक खिलाड़ी के जीवन को दिखाया गया है। ट्रेलर से ही साफ पता चलता है कि हॉकी खिलाड़ी ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं।

इसे भी पढ़ेः दिलजीत की 'सूरमा' का Anthem हुआ रिलीज, गाना सुनकर दिल में जग जाएगा देशभक्ति का जज्बा

सूरमा दरअसल, उस खिलाड़ी की कहानी को दर्शाती है जिसने हिम्मत को हारने के बारे में सोचा लेकिन हिम्मत हारना नहीं। फिल्म में हॉकी में भारत को गर्व कराने वाले संदीप सिंह के जीवन के हर पहलू को दिखाया गया है।

सूरमा एक खिलाड़ी के उस हौंसले को दर्शती है जिसने जीवन में कई मुश्किलों का समना किया लेकिन अपनी हिम्मत को टूटने नहीं दिया। ट्रेलर में इस बात को बखूबी देखा जा सकता है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर सूरमा को अपने अंदाज में रिव्यू दिया है। तरण आदर्श का कहना है कि सूरमा एक खिलाड़ी की कहानी के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने सूरमा को अपने अंदाज में रिव्यू दिया है। सचिन तेंदुलकर ने कहा कि एक सच्ची कहानी जिसे रील लाइफ में बड़े ही अच्छे से पिरोया गया है। सूरमा की पूरी स्टार कास्ट को मेरी तरफ से शुभकामनाएं।

अभिनेत्री शबाना आजमी ने भी सूरमा को अनोखे अंदाज में बधाई दी है। सूरमा को बनाने के लिए शबाना आजमी ने डायरेक्टर शाद अली का धन्यवाद दिया है।

Next Story
Top