Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कपिल शर्मा को मिली चैनल से बस महीने भर की मोहलत

सुनील ने कपिल के सुधरने के बावजूद भी शो मे वापस लौटने से मना कर दिया है।

कपिल शर्मा को मिली चैनल से बस महीने भर की मोहलत
X

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के विवाद ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। जहां सुनील ने कपिल के सुधरने के बावजूद भी शो मे वापस लौटने से मना कर दिया है। वहीं कपिल ने अपने नए कलाकार राजू श्रीवास्तव के साथ बस 10 मिनट की ही शूटिंग करके शो खत्म कर दिया। अब खबर है कि सोनी एटरटेनमेंट चैनल ने कपिल को शो को संभालने के लिए महीने भर की मोहलत दी है....

चैनल ने गिरती टीआरपी की वजह से कपिल को उनके शो को संभालने के लिए एक महीने का टाइम दिया है। सोनी टीवी चैनल ने द कपिल शर्मा शो के साथ हो रहे रोज नए विवादों की वजह से अल्टीमेंट दे दिया है। चैनल ने कपिल से एक महीने के अंदर सारे विवाद सुलझाने को कहा है।
हालांकि पहले चैनल का कहाना था कि कपिल शर्मा शो किसी भी कीमत पर बंद नहीं किया जाएगा लेकिन अब मामले को तूल पकड़ते देख चैनल ने कपिल को अपने शो के लिए कुछ भी कर गुजरने की सिचुएशन दे दी है।
अब देखना होगा किस क्या कपिल शो को बचाने के लिए सुनील के आगे हाथ जोड़ेंगे या नहीं। इससे पहले कपिल राजू श्रीवास्तव और जैमी लीवर को शो में लाकर देख चुके हैं। लेकिन नतीजा सिफर रहा है। शो की टीआरपी दिन व दिन गिरती ही जा रही है।
कपिल की सुपरहिट टीम में सब गायब नजर आ रहे हैं। हालांकि कीकू शारदा एक शूटिंग में दिखाई दिए। लेकिन पूरी टीम यानि चंदू चायवाला (चंदन प्रभाकर), स्कूल टीचर विद्यावती (सुगंधा मिश्रा) , कपिल के शो की जान माने जाने डॉक्टर मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर), नानी, (अली असगर), नर्स बंपर ( कीकू शरदा) सभी ने कपिल की बदतमीजी के बाद शो से बॉयकाट कर दिया है।
कपिल की बदतमीजी कपिल के लिेए बहुत महंगी पड़ती दिख रही हैं। सुनील से मारपीट और बदसलूकी करने का नतीजा कपिल देख रहे हैं। द कपिल शर्मा जैसा सुपरहिट शो ठप्प होने के कगार पर है।
अब देखना होगा कि चैनल से मिली मोहलत में कपिल अपने शो को बचा पाते हैं या नहीं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story