logo
Breaking

सोनी सब पर जल्द शुरू होगा मजेदार शो ‘खटमल-ए-इश्क''

इस शो में अद्भुत प्रेम कहानियां दिखाई जाएंगी।

सोनी सब पर जल्द शुरू होगा मजेदार शो ‘खटमल-ए-इश्क
मुंबई. हमेशा फैमली शो लाने वाला सोनी सब एक बार फिर एक अनूठा शो लेकर आ रहा है, जिसका नाम है ‘खटमल-ए-इश्क‘, जी हां आपने सही सुना ‘खटमल-ए-इश्क‘। इस टीवी सीरियल में दर्शकों को अनूठी प्रेम कहानियों की मिनी-सिरीज देखने को मिलेगी। इसमें दिखाया जाएगा कि जब इंसान प्यार के बारे मे बहुत कम सोचता है, तब वह कैसे इसके जाल में फंस जाता है। इसमें प्यार के दौरान जिंदगी में आने वाले धैर्य एवं दृढ़ संकल्प को भी दिखाया जाएगा। साथ ही इससे भी पर्दा हटेगा कि कैसे हम इसकी वजह से अपनी जिंदगी में कई सबक सीखते हैं।
यह अनुभव तब और रोचक हो जाता है जब कहानी में प्यार की तलाश के सफर में असाधारण हास्य मोड़ आ जाते हैं। 'खटमल-ए-इश्क' का प्रसारण 13 दिसंबर से सोमवार से शुक्रवार, रात दस बजे शुरू हो रहा है। ‘खटमल-ए-इश्क‘ छोटी-छोटी प्रेम कहानियों का संकलन है, जिसे 15-20 एपिसोड में दिखाया जाएगा। इसकी कहानियां बेहद अनूठी हैं। उनमें ऐसी घटनाएं पेश की गई हैं, जिन्हें दर्शक अपनी असली जिंदगी की परिस्थितियों से जोड़कर देख सकते हैं। हर एक प्रेम कहानी इस बात का प्रमाण है कि प्यार किस तरह सब पर विजयी होता है और दर्शकों को दिखाया जाएगा कि अपनी प्रेम कहानी में आने वाली विभिन्न चुनौतियों से कैसे निपटे।
पहली सिरीज में ऐसी ही एक कहानी है मुंबई के ट्रैफिक पुलिसकर्मी कपिलदेव दिनकर (विशाल मल्होत्रा) और गोवा की फिजियोथैरेपिस्ट लोविना डिमेला (उमंग जैन) की, जिन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। इस कहानी में उन्हें शादी के बंधन में बंधने की मंजूरी देने के लिए अपने परिवारों को मनाने के लिए संघर्ष करते देखा जाएगा।पहली कहानी में कलाकार विशाल मल्होत्रा, उमंग जैन, सुलभा आर्या, शरद सक्सेना और अखिलेन्द्र मिश्रा आदि नजर आएंगे। ‘चिड़ियाघर‘ एवं ‘लापतागंज‘ फेम और मशहूर टेलीविजन निर्माता अश्विनी धीर ने एक बार फिर एक और शानदार शो का निर्माण करने के लिए सोनी सब के साथ हाथ मिलाया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top