Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Income Tax Raid : सोनू सूद पर लगा 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप, जानें क्या बोले अधिकारी

कोरोना काल में गरीबों के 'मसीहा' बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की मुश्किलें बढ़ सकती है। इनकम टैक्स (Income Tax Department) ने अभिनेता पर 20 करोड़ का टैक्स चोरी करने का आरोप लगाया है। हालांकि सोनू सूद की ओर से इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Income Tax Raid : सोनू सूद पर लगा 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप, जानें क्या बोले अधिकारी
X

Sonu Sood : कोरोना काल में गरीबों के 'मसीहा' बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की मुश्किलें बढ़ सकती है। इनकम टैक्स (Income Tax Department) ने अभिनेता पर 20 करोड़ के टैक्स चोरी करने का आरोप लगाया है। हालांकि सोनू सूद की ओर से इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। खबरों की मानें तो इनकम टैक्स डिपोर्टमेंट ने सोनू के चैरिटी ट्रस्ट पर विदेशी चंदा अधिनियम एक्ट के नियमों के उल्लंघन का भी आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनकम टैक्स की टीम ने सोनू सूद (Sonu Sood) के घर और अन्य 28 जगहों पर तीन दिन तक लगातार छापेमारी की। जिसके बाद टीम को एक्टर के खिलाफ टैक्स चोरी करने के कुछ अहम सुराग हाथ लगे है। केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड के अधिकारियों का कहना है कि सोनू सूद (Sonu Sood) और उनके सहयोगियों के परिसरों की तलाशी की गई, जिसमें टैक्स चोरी से जुड़े सबूत मिले है।

कोरोना महामारी में की थी लोगों की मदद

बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना समय में लोगों की काफी मदद की है, उन्होंने बड़ी संख्या में लॉकडाउन में फंसे लोगों को उनके घर पहुंचाया। वह गरीबों के मसीहा बन गए है। कई जगहों पर सोनू सूद के नाम के मंदिर भी बनाए गए हैं। हाल ही में वह दिल्ली सरकार के मेंटॉर कार्यक्रम के ब्रांड अंबेसडर भी बने हैं। इसके बाद से ही इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सोनू सूद के घर पर सर्वे किया। जिसके बाद से इस मामले में राजनीति शुरू हो गई है। वहीं एक्टर के फैन्स भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

Next Story