Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक वक्त था जब इस मैगजीन द्वारा Sonu Sood हुए थे रिजेक्ट, आज उसी के कवर पेज पर छपी एक्टर की सक्सेस स्टोरी

सोनू ने लाखों लोगों की मदद की। यही कारण है कि वे आज लोगों के दिल में बस गए हैं। वहीं कई लोगों नें तो उन्हें भगवान का दर्जा भी दे दिया है। आज कुछ लोग उनकी फोटो पर दूध चढ़ा रहे हैं तो कुछ लोगों ने उनके नाम पर अपनी दुकानें भी खोली हैं। लोग उन्हें इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं कि आज वे बच्चे से लेकर बड़े सभी के दिलों में राज कर रहे हैं।

एक वक्त था जब इस मैगजीन द्वारा Sonu Sood हुए थे रिजेक्ट, आज उसी के कवर पेज पर छपी एक्टर की सक्सेस स्टोरी
X

एक वक्त था जब इस मैगजीन द्वारा Sonu Sood हुए थे रिजेक्ट, आज उसी के कवर पेज पर छपी एक्टर की सक्सेस स्टोरी (फाइल फोटो)

कोरोना काल में सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा के रूप में उभर के आए हैं। सोनू ने लाखों लोगों की मदद की। यही कारण है कि वे आज लोगों के दिल में बस गए हैं। वहीं कई लोगों नें तो उन्हें भगवान का दर्जा भी दे दिया है। आज कुछ लोग उनकी फोटो पर दूध चढ़ा रहे हैं तो कुछ लोगों ने उनके नाम पर अपनी दुकानें भी खोली हैं। लोग उन्हें इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं कि आज वे बच्चे से लेकर बड़े सभी के दिलों में राज कर रहे हैं। वहीं सोनू की फोटो फेमस फिल्म मैगजीन स्टारडस्ट के कवर पेज पर भी छापी गई है। जिसे देखकर सोनू सूद ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए ट्ववीट भी किया है।

सोनू सूद ने स्टारडस्ट मैगजीन के अप्रैल ए़डीशन के कवर पेज को शेयर करते हुए लिखा है। एक वक्त था जब मैंने पंजाब से इस मैग्जीन के लिए अपनी कुछ फोटोज भेजी थी, जोकि रिजेक्ट हो गई थीं। आज मैं स्टारडस्ट का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। इस प्यारे कवर पेज के लिए। आपको बता दें कि मैगजीन के कवर पेज पर सोनू सूद की फोटो के साथ लिखा गया है कि 'क्या रीयल हीरो सोनू सूद ने बाकी रील हीरोज से स्टारडम चुरा लिया है।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बता दें कि पिछले लॉकडाउन में सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों और अन्य जरूरतमंद लोगों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी। वहीं इस साल लॉकडाउन के दौरान भी सोनू ऑक्सीजन, बेड्स और अन्य दवाइयां उपलब्ध करवाने मदद कर रहे हैं।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story