Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब फराह खान ने सोनू सूद से उनके बर्थडे पर धुलवाएं बर्तन, जानें एक्टर ने कैसा किया रिएक्ट

आज सोनू 30 जुलाई को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर वैसे तो सुबह से ही शुभकामनाएं मिल रही है लेकिन फिल्म मेकर फराह खान ने काफी मजेदार ढंग से एक्टर को बर्थडे विश किया।

जब फराह खान ने सोनू सूद से उनके बर्थडे पर धुलवाएं बर्तन, जानें एक्टर ने कैसे किया रिएक्ट
X

फराह खान और सोनू सूद (फोटो: सोशल मीडिया) 

सोनू सूद (Sonu Sood) किसी परिचय के मोहताज नहीं है, वो एक्टर जो बड़े पर्दे पर एक खलनायक (villain) की भूमिका निभाता है और कोविड महामारी में अचानक एक रियल हिरो (Real Hero) बनकर मुसिबत में फंसे लोगों को बचाता है। जिन लोगों को सोनू सूद ने लॉकडाउन में उनके घर पहुंचाया और उनकी मदद की उनके लिए सोनू सूद किसी मसीहा (Messiah)से कम नहीं है। आज सोनू 30 जुलाई को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर वैसे तो सुबह से ही शुभकामनाएं मिल रही है लेकिन फिल्म मेकर फराह खान ने काफी मजेदार ढंग से एक्टर को बर्थडे विश किया।

दरअसल, फराह खान ने एक मजेदार वीडियो शेयर की है, जिसमें सोनू सूद बर्तन धोते हुए नजर आ रहे हैं। फराह खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा - आप जानते है आप बेस्ट फ्रेंड्स हो, जब आप उनका जन्मदिन बर्तन साफ कराकर भी मना सकते हैं, हैप्पी बर्थडे सोनू सूद, लव यू'


वीडियो में फराह खान सोनू सूद से कहती हैं ''सोनू आज तेरा बर्थडे है देख मैंने तेरे लिए कितना पकाया है'' इस पर सोनू सूद उनसे कहते हैं ''पका मत फराह यार इसको साफ कौन करेगा बताना'' फराह जवाब देती है - ''ये बर्तन कौन धोएगा अभी तू ही धोएगा चल धो'' सोनू बर्तन धोते हुए कहते हैं ''हैप्पी न्यू ईयर से फराह खान धुलवा रही है सब एक्टरों से और आज तक कंटिन्यूटी चालू है, लव यू फराह''

सोनू सूद से पहले शायद ही कोई इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Entertainment industry) का एक्टर होगा जिसने इतनी जल्दी किसी महामारी में सक्रियता दिखाई हो। कोविड महामारी के दौरान सोनू ने जो किया उससे उन्होंने सबका दिल जीत लिया।


Next Story