Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोनू सूद बने "राइनोस जिम" के ब्रांड एंबेसडर

लॉन्च के समय "राइनोस जिम" के निदेशक हरमीत सिंह लूथरा ने घोषणा की, कि "राइनोस के के अभीतक 8 क्लब शुरू हो चुके हैं और उनकी योजना इस साल के अंत तक 20 और क्लब की शुरुआत करने की है। राइनोस क्लब न केवल विश्व स्तरीय सपोर्ट की गारंटी देता है बल्कि अपने जिम मेम्बर्स को आल इंडिया में जहां भी "राइनोस जिम" के फ्रैंचाइजी जिम मौजूद हैं वंहा उनके लिए कसरत करने की सुविधा प्रदान करता है।


हरमीत सिंह ने बताया कि फिलहाल दिल्ली में उनके 3 जिम मौजूद हैं और इस साल के अंत तक कम से कम 20 जिम और खोलने की उनकी पक्की योजना है जो अपने अंतिम चरणों में हैं। हरमीत ने बताया कि अभी दिल्ली के पश्चिम विहार और नारायणा में उनके जिम अपनी सुविधा प्रदान कर रहे हैं और मालवीय नगर के जिम कुछ ही दिनों में सेवाएं देने लगेगा। इसके साथ ही जो भी जिम प्रंचाईजी लेना या चैन के साथ जुड़ना चाहते हैं उन्हें ब्रांड के तरफ से पूरी सपोर्ट और मार्गदर्शन दिया जायेगा ताकि वे भी अपने क्षेत्रों में काम खर्च के साथ अच्छी सुविधा प्रदान कर सके।


डायरेक्टर ऑपरेशंस जसप्रीत कौर भी ब्रांड लॉन्च पर मौजूद थीं। उन्होंने बताया कि "राइनोस जिम" और फिटनेस वर्ल्ड के दूसरे मौजूदा जिम चेन में क्या फर्क है और क्यों राइनोस उनसे बेहतर है। जसप्रीत ने बताया कि "राइनोस जिम क्लब के 2 अलग-अलग मॉडल हैं, जो हर किसी के लिए काम करते हैं। जो लोग क्लब में एक्स्ट्रा लग्जरी नहीं चाहते उनके लिए मेम्बरशिप केवल 1000 रुपए से शुरू होती है।


पर इसका मतलब ये नहीं कि उन्हें जिम यां कसरत सम्बंधी किसी सुविधा यां ट्रेनिंग से दूर रखा जायेगा। उनके लिए क्लब का हर मेंबर चाहे वे 1000 की मेम्बरशिप ले यां 10000 की उन्हें कसरत से सम्बंधित सभी जरुरी ट्रेनिंग और गाइडेंस दिया जायेगा। लग्जरी और प्रीमियम मेम्बरशिप में कसरत को बराबर का दर्जा दिया गया है। लग्जरी मेम्बरशिप में स्पा, हेल्थ ड्रिंक्स, प्री बॉडी वर्कआउट और पोस्ट वर्कआउट के लिए कुछ खास इंतजाम किये गए हैं।

Next Story
Share it
Top