Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोनू सूद बने "राइनोस जिम" के ब्रांड एंबेसडर

सोनू सूद बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। फिटनेस को पूजा समझने वाले सोनू हाल ही में दिल्ली पहुंचे और बॉलीवुड के मिस्टर फिट सोनू ने पैन इंडिया फिटनेस और वेलनेस फ्रैंचाइज़ी चेन "राइनोस जिम" के एक कार्यक्रम में शिरकत की।

सोनू सूद बने "राइनोस जिम" के ब्रांड एंबेसडर

सोनू सूद बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी को फिटनेस के प्रति समर्पित कर दिया है। उनके इसी जज्बे को देखते हुए पैन इंडिया फिटनेस और वेलनेस फ्रैंचाइज़ी चेन "राइनोस जिम" ने सोनू को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। दिल्ली के ताज पैलेस में आयोजित एक खास कार्यक्रम में सोनू ने "राइनोस जिम" के साथ जुड़ने और फिटनेस के प्रति अपने विचार सांझा किये।


इस मौके पर "राइनोस जिम" की पैन इंडिया टीम के साथ-साथ फिटनेस उद्योग से जुड़े कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। K11 फिटनेस अकेडमी के भूपिंदर धवन, मुकेश गहलोत, रवि प्रेशर और दीपक प्रैशर, अमिंदर सिंह, सुचेता पाल इस खास मौके पर उपस्थित थे। सोनू सूद खुद फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। सोनू ने बताया की "राइनोस जिम" के साथ जुड़ कर वे काफी खुश हैं, "राइनोस जिम" फिटनेस की दुनिया में एक नए मकसद के साथ इस क्षेत्र में उतरे हैं।


जिम का असल उद्देश्य फिटनेस को सभी वर्गों तक पहुंचना है, क्यूंकि आज के दौर में जिम काफी महंगे होते जा रहे हैं ऐसे में केवल चुनिंदा लोग ही सही ट्रेनिंग हासिल कर पाते हैं। "राइनोस जिम" सभी के लिए एक अच्छे और अफोर्डेबल जिम चैन को भारत के हर एक कोने में ला रहे हैं इसीलिए वे इस ब्रांड के साथ जुड़े और उन्हें इस बात के बेहद खुशी और गर्व है।

Next Story
Share it
Top