Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनू निगम ने फिर किया बॉलीवुड पर पलटवार, भूषण कुमार को बताया म्यूजिक माफिया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक के बाद एक बॉलीवुड का सच बाहर आ रहा है। सोनू निगम ने सीधा निशाना टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर लगाया है।

सोनू निगम ने फिर किया बॉलीवुड पर पलटवार, भूषण कुमार को बताया म्यूजिक माफिया
X

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में जैसे खुलासों की बाढ़ सी आ गयी है। एक के बाद एक बॉलीवुड का सच बाहर आ रहा है। सिर्फ फिल्मों ही नहीं बल्कि म्यूजिक इंडस्ट्री का सच भी बाहर आता जा रहा है। ऐसा ही कुछ थोड़े दिनों पहले सोनू निगम ने बिना किसी का नाम लिए कहा था कि बॉलीवुड में माफिया राज चलता है और नेपोटिस्म यहाँ बहुत ज्यादा है।

ऐसा ही कुछ दोबारा से देखने को मिल रहा है। सिंगर सोनू निगम ने दोबारा से खुलासा करते हुए इस बार भी एक वीडियो जारी किया है और इस बार उन्होंने सीधा निशाना टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर लगाया है। उन्होंने सीधा भूषण कुमार का नाम लेते हुए उन्हें म्यूजिक माफिया बताया है।

सोनू ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो को शुरु करते ही कहा "लातों के भूत बातों से नहीं मानते। शराफत की भाषा सबको समझ में नहीं आती। उन्होंने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया। नए आये लोगों के साथ प्यार से पेश आये। सुसाइड होने के बाद सोचने से अच्छा है कि पहले ही सोचा जाए।"

सोनू ने कहा "भूषण कुमार तुमने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। मरीना कुंवर याद है ना.. वो क्यों बैक आउट मीडिया को पता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तुमने मुझसे पंगा लिया तो वो वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पे डाल दूंगा और पूरे धूमधाम से डालूंगा।"

सोनू की कही हुई बातें बहुत बड़े विवाद को जन्म दे सकती है। जिससे बालीवुड पर खतरा मंडरा सकता है। अपने इस वीडियो में सोनू निगम ने बहुत कुछ कहा और बहुत से खुलासे किए।

यहां सुनें सोनू निगम का पूरा वीडियो:

Next Story