Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sonu Ke Titu Ki Sweety Review: प्यार-दोस्ती की लड़ाई के साथ कॉमेडी से भरपूर है ये फिल्म

लव रंजन द्वारा निर्देशित सोनू के टीटू की स्वीटी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा की एक्टिंग से सजी यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है।

Sonu Ke Titu Ki Sweety Review: प्यार-दोस्ती की लड़ाई के साथ कॉमेडी से भरपूर है ये फिल्म
X

प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा 2 जैसी शानदार फिल्में बना चुके निर्माता निर्देशक लव रंजन अपनी अगली फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि सोन के टीटू की स्वीटी लव रंजन की प्यार का पंचनामा की ही अगली कड़ी है।

बता दें कि निर्देशक लव रंजन की जब प्यार का पंचनामा रिलीज हुई थी तो दर्शकों ने इस फिल्म को काफी सराहा था। उसके बाद लव ने इसी फिल्म का दूसरा पार्ट बनाया वह भी काफी हिट रहा। अब लव रंजन ने कार्तिक आर्यन और नुशरत भरूचा और सनी सिंह को लेकर यह फिल्म बनाई है।

अब आप ये सोच रहे होंगे कि क्या फिर से बड़े-बड़े मोनोलॉग सुनने और देखनें को मिलेंगे, क्या एक बार फिर से लड़के और लड़की के बीच होने वाले घमासान को देखने में मजा आएगा? इसी की कहानी है सोनू के टीटू की स्वीटी।

फिल्म की कहानी-

फिल्म की कहानी दिल्ली की एक ज्वाइंट फैमिली से शुरू होती है जिसमें सोनू(कार्तिक आर्यन) और टीटू(सनी सिंह) एक साथ रहते हैं। सोनू अपने भाई टीटू का बहुत ख्याल रखता है और हमेशा सही सलाह देता है। एक दिन ऐसा होता है कि टीटू का उसकी गर्लफ्रेंड पीहू(इशिता राज शर्मा) से ब्रेकअप हो जाता है और उसका दिल टूट जाता है।

कुछ दिनों के बाद टीटू के घरवाले उसकी शादी के लिए लड़की देखने जाते हैं। उस लड़की का नाम स्वीटी (नुशरत भरुचा) होता है जो की टीटू को किसी भी कीमत में पाना चाहती है। स्वीटी की वजह से टीटू और सनी के बीच प्यार कम होने लगता है। इस स्थि‍ति से बचने के लिए सोनू कुछ तिकड़म भिड़ाता है और बहुत सारे ट्विस्ट टर्न्स आते हैं। अब सोनू और स्वीटी में से टीटू किसको सबसे ज्यादा प्यार करता है, इसका पता आपको फिल्म देखकर ही चलेगा।

इसलिए देखें फिल्म-

लव रंजन की इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत है इस फिल्म की कहानी जिससे आम आदमी भी खुद को कनेक्ट कर लेता है। इस फिल्म के ट्रेलर ने ही बता दिया था कि लड़की और दोस्त की लड़ाई में लड़की हमेशा जीतती है। इसी पूर कॉनसेप्ट पर ये फिल्म गढ़ी गई है। फिल्म में डायरेक्शन, सिनेमेटोग्राफी, लोकेशंस जबरदस्त हैं।

फिल्म के डायलॉग कमाल के हैं और इस फिल्म में बिल्कुल आम परिवार में होने वाले वाद विवाद को दर्शाने की कोशिश की है जो यकीनन आपको पसंद आएगी। सोनू के किरदार में कार्तिक आर्यन ने एक बार फिर उम्दा एक्टिंग की है। तो सनी सिंह ने भी टीटू के किरदार को बहुत बढ़िया तरीके से निभाया है। फिल्म में नुसरत भरूचा का किरदार काफी चैलेंजिंग था लेकिन उन्होंने बहुत ही कमाल की एक्टिंग की है।

फिल्म की कमजोर कड़ी-

फिल्म की कमजोर कड़ी इसकी एडिंटिंग है जो और अच्छी हो सकती थी। वहीं दूसरी इस फिल्म की सबसे बड़ी कमजोरी इस फिल्म के गाने हैं जो फिल्म की रफ्तार को और कमजोर बना देते हैं। हीं फिल्म का क्लाइमेक्स और भी ज्यादा बेहतर किया जा सकता था।

यह भी पढ़ेंः पापोन ने सरेआम नाबालिग को किया KISS, पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

लव रंजन की इस फिल्म का बजट लगभग 24 करोड़ हैं। फिल्म अपने रिलीज से पहले ही एमेजॉन प्राइम को डिजिटल राइट्स के तौर पर बेची जा चुकी है। फिल्म अपने वीकेड पर अपनी लागत के पाक निकल जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story