Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sonu Ke Titu Ki Sweety Collection Day 1: ''सोनू के टीटू की स्वीटी'' ने बॉक्स ऑफिस पर की धमाकेदार एंट्री, पहले दिन कमाए इतने करोड़

लव रंजन द्वारा निर्देशित रोमांस और कॉमेडी से भरपूर सोनू के टीटू की स्वीटी ने बाक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन किया है।

Sonu Ke Titu Ki Sweety Collection Day 1:

लव रंजन द्वारा निर्देशित और रोमांस और कॉमेडी से भरपूर सोनू के टीटू की स्वीटी ने अपने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है। बता दें कि कमाई के लिहाज से इस फिल्म का पहला दिन काफी अच्छा रहा है। आपको बता दें कि सोनू के टीटू की स्वीटी सुररहिट फिल्म प्यार का पंचनामा की तीसरी कड़ी है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 7 करोड़ का अच्छा कलेक्शन किया। ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक फिल्म अपने वीकेंड तक अपनी लागत वसूलने में कामयाब रहेगी। सोनू के टीटू की स्वीटी ने हालिया रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की अय्यारी के पहले दिन की कमाई के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है।

ऐसी हे ये फिल्म-

आपको बता दें लव रंजन की इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहें है। इस फिल्म में रोमांस और ब्रोंमास का शानदार तड़का लगाया है जो दर्शकों काफी भा रहा है। फिल्म के टर्न, ट्विस्ट और मोनोलॉग की भी खूब तारीफ की जा रही है। उम्मीद है कि फिल्म अपने पिछले दो पार्ट की तरह ही सुपरहिट साबित होगी।

यह भी पढ़ेंः इस सेलिब्रिटी के एक ट्वीट से Snapchat को लगा 84 अरब का चूना!

आपको बता दें कि शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह ने शानदार एक्टिंग की है तो वहीं आलोक नाथ का अलग अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है।

Next Story
Top