Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नेपोटिस्म की लड़ाई में सोनी राजदान भी आई सामने, डायरेक्टर के ट्वीट पर किया पलटवार

नेपोटिस्म को लेकर स्टारकिड्स को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। स्टारकिड्स में आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। आलिया और नेपोटिस्म के बचाव आलिया की मां सोनी राजदान सामने आई है।

नेपोटिस्म की लड़ाई में सोनी राजदान भी आई सामने, डायरेक्टर के ट्वीट पर किया पलटवार
X

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिस्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। जिसके चलते काफी सारे स्टारकिड्स को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। इन स्टारकिड्स में आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। जिनको लोग बहुत ही ज्यादा ट्रोल कर रहे है। एक तो इसका कारण यह है कि जबसे करण जौहर के शो का वीडियो लीक हुआ है जिसमें आलिया भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत को एक गेम में सवाल के दौरान जवाब में मारने के लिए कहा था। तब से लेकर सुशांत के फैंस आलिया को खरी खोटी सुना रहे है। ऐसे में आलिया लोगों के द्वारा जबरदस्त ट्रोल हो रही है।

ऐसे में ही आलिया भट्ट के और नेपोटिस्म के बचाव में उतरी है सोनी राजदान। सोनी राजदान आलिया भट्ट की माँ है और महेश भट्ट की पत्नी है। सोनी राजदान ने दरअसल ये ट्वीट बॉलीवुड के डायरेक्टर हंसल मेहता के ट्वीट का जवाब देते हुए किया है।

हंसल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि मेरा बेटा फिल्में इसलिए नहीं बनाएगा क्योंकि मैं उसे प्रोड्यूस करूँगा। वह फिल्म इसलिए बनाएगा क्योंकि वह काबिल है। वह अपना करियर बनाने वाला खुद होगा। मेरी परछाई उसके लिए फायदा और नुकसान दोनों वाली हो सकती है।

सोनी राज़दान ने जवाब में लिखा "लोगों की अपेक्षा तब और होती है क्योंकि आप जिनके बेटे या बेटी है वो आपसे कही ज्यादा है। यह भी कहना चाहती हूँ जो लोग आज नेपोटिस्म पर हल्ला मचा रहे है और जिन्होंने अपने दम पर सब कुछ बनाया है उनके बच्चे भी होंगे कल को। वो तब क्या करेंगे जब उनके बच्चें इंडस्ट्री ज्वाइन करना चाहेंगे। क्या वो उन्हें ऐसा करने से रोक देंगे?"


Next Story