Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोनचिड़िया : भूमि पेडनेकर के हाथ में बंदूक और मुंह पर गाली, सोशल मीडिया हुईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिड़िया बहुत जल्द रिलीज होने वाली हैं। बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कियाा जा रहा है।

सोनचिड़िया : भूमि पेडनेकर के हाथ में बंदूक और मुंह पर गाली, सोशल मीडिया हुईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिड़िया बहुत जल्द रिलीज होने वाली हैं। बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कियाा जा रहा है। वहीं कास्ट की बात करें तो मनोज बाजपेयी और सुशांत सिंह राजपूत के अलावा रणवीर शौरी और आशुतोष राणा जैसे एक्टर भी अहम रोल में दिखाई देंगे।

फिल्म में एक्ट्रेस ब्रज भाषा बोलती दिखाई देंगी। फिल्म सोनचिड़िया में भूमि एक गांव की महिला का किरदार निभा रही हैं। जिसमें वह हाथों में बंदूक और गाली देते हुए दिखाई देंगी। उनकी फिल्म सोनचिड़िया की तो फिल्म एक मार्च को रिलीज होने वाली हैं।

पिछले दिनों फिल्म को लीगल नोटिज भेजा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म के स्टार्स चंबल का सही ढंग से विज्ञापन नहीं कर रहे हैं। दरअसल प्रोमो में एक्टर्स कहते हुए नजर आ रहे हैं कि चंबल आ के दिखाओ।

वहीं फिल्म में एक छोटे से कस्बे को दिखाया गया है। जहां डकैत राज करते हैं, फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मध्य प्रदेश की घाटी में हुई हैं। बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस को एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि उनकी हिंदी के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रह है।

हाल ही में एक्ट्रेस अपनी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होने लिखा कि चाहे कितनी भी सकती बढ़ा दो बाग़ी हाथ नहीं आने वाले। सोन चिरैया 1 मार्च। जिसके बाद लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने लिखा कि सकती नहीं सख्ती होता है। एक ने लिखा , साथ ही किसी ने कहा उन्हें हिंदी किताब पढ़ने की सलाह दे दी। ऐसा पहली बार नहीं जब किसी स्टार को उनकी हिंदी के लिए ट्रोल किया जा रहा हो।

Next Story
Top