Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोनम ने एश्वर्या को शादी में शामिल होने के लिए किया फोन, दोनों के बीच हो चुका है विवाद

अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी की चर्चा इन दिनों मेन स्ट्रीम मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर खूब हो रही है।

सोनम ने एश्वर्या को शादी में शामिल होने के लिए किया फोन, दोनों के बीच हो चुका है विवाद

अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी की चर्चा इन दिनों मेन स्ट्रीम मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर खूब हो रही है। बॉलीवुड से जुड़े सितारे भी इस शादी को लेकर उत्सुक नजर आ रहे हैं।

सोनम कपूर के फैंस भी इस शादी से जुड़ी हुई पल-पल की जानकारी के लिए लगातार सोशल मीडिया पर नजर रख रहे हैं और पूरा कपूर परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त है।

यह भी पढ़ें - 'Bioscopewala' टीजर हुआ रिलीज, 'काबुलीवाला' की याद दिलाएगा डैनी डेन्जोंग्पा का रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और व्यवसायी आनंद आहूजा की शादी की पुष्टि दोनों के परिवार के तरफ से हो चुकी है। एक्ट्रेस सोनम कपूर के होने वाले पति आनंद आहूजा की शादी 8 मई को मुंबई में होने वाली है।

सोनम खूद ही फोन कर बॉलीवुड सितारों को शादी में आने का निमंत्रण दे रही हैं। उन्होंने एश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चच और अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा को भी फोन कर अपनी शादी में शामिल होने के लिए रिक्वेस्ट की है।

फिल्म 'सांवरिया' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सोनम कपूर का पूर्व मिस वर्ल्ड एश्वर्या राय से उस वक्त विवाद हो गया था जब कॉस्टमेटिक कंपनी ने सोनम को कंपनी का फेस बनाया था।

जिसके बाद एश्वर्या राय ने सोनम के साथ रेड कारपेट पर साथ चलने से मना कर दिया था। इसी दौरान सोनम ने भी एश्वर्या को आंटी कह दिया था। जिसके बाद विवाद और अधिक बढ़ गया।

हालांकि एश्वर्या ने फोन पर सोनम का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है।

Next Story
Top