Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#sonamkishaadi: रिसेप्शन में ऐश्वर्या-आलिया, कंगना और कैटरीना ने ''टन टना टन..'' पर लगाए ठुमके, सलमान बोले- ''मुझसे शादी करोगी''

रिसेप्शन में शाहरूख, सलमान और अनिल के बीच मंच पर तालमेल महफिल की जान थी और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

#sonamkishaadi: रिसेप्शन में ऐश्वर्या-आलिया, कंगना और कैटरीना ने

सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में 90 के दशक के हिंदी सिनेमा के दृश्यों की झलक देखने को मिली जब शाहरूख खान, सलमान खान और सोनम के पिता अनिल कपूर ने अपने पुरानों गानों पर साथ मिलकर ठुमके लगाए।

कल शाम आयोजित समारोह में करीना कपूर, ऐश्वर्या राय, कंगना रनौत, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट सहित हिंदी फिल्मों की लगभग सभी अहम हस्तियां मौजूद थीं।

लेकिन शाहरूख, सलमान और अनिल के बीच मंच पर तालमेल महफिल की जान थी और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तीनों ने ‘टन टना टन', ‘एक दो तीन' और ‘मुझसे शादी करोगी' जैसे गानों पर ठुमके लगाए और फिर नवविवाहित जोड़ी को मंच पर खींच लाए।

इसके बाद सलमान ने गायक मीका के साथ गाना भी गाया और शाहरूख ने भी बीच बीच में उनका साथ दिया।

एक समय सलमान और शाहरूख घुटनों के बल बैठ गए और अनिल की पत्नी सुनीता के लिए ‘ये बंधन तो प्यार का बंधन है' गाना गया। ‘करण अर्जुन' फिल्म में दोनों अभिनेता अपनी मां के लिए यह गाना गाते हैं। उनकी मां का किरदार राखी ने निभाया था।

इसे शर्मायी हुई सुनीता ने मंच से दूर जाने की कोशिश की लेकिन दोनों ने उन्हें गाना खत्म होने तक जाने नहीं दिया। सोनम के चेचरे भाई अभिनेता अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह एवं वरूण धवन भी रिसेप्शन में जमकर नाचे।

करीना कपूर, स्वरा भास्कर और करण जौहर जैसी दूसरी फिल्मी हस्तियों ने भी ठुमके लगाए।

सोनम के दोस्तों और परिवार के लोगों ने एक साथ सोनम की फिल्म ‘आयशा' के हिट गाने ‘गल मिट्ठी मिट्टी बोल' पर नृत्य पेश किया। सोनम और कारोबारी आनंद आहूजा ने मंगलवार दोपहर को सिख रीति रिवाजों से शादी की।

Next Story
Top