Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Veere Di Wedding में Laaj Sharam भूलीं सोनम कपूर, सबूत है ये वीडियो

सोनम कपूर, करीना कपूर, श‍िखा तल्‍सान‍िया और स्‍वरा भास्‍कर की चर्चित फिल्म ''वीरे दी वेड‍िंग'' का चौथा गाना ''लाज शरम'' सोमवार को र‍िलीज कर द‍िया गया। इस गाने में सोनम कपूर आहूजा ने कई बोल्ड सीन दिए है।

Veere Di Wedding में Laaj Sharam भूलीं सोनम कपूर, सबूत है ये वीडियो

सोनम कपूर, करीना कपूर, श‍िखा तल्‍सान‍िया और स्‍वरा भास्‍कर की चर्चित फिल्म 'वीरे दी वेड‍िंग' का चौथा गाना 'लाज शरम' सोमवार को र‍िलीज कर द‍िया गया। गाने को सोशल मीड‍िया पर अच्‍छा र‍िस्‍पॉन्‍स मिल रहा है। इसका टाइटल 'लाज शरम' है।

गाने की शुरुआत करीना कपूर खान के साथ होती है। सॉन्‍ग देखकर लग रहा है कि फ‍िल्‍म की एक्‍ट्रेसेस शादी की तैयार‍ियों को लेकर परेशान हैं। वे लाज शरम छोड़कर अपनी लाइफ जीना चाहती हैं।

गाने में करीना के अलावा सोनम कपूर, श‍िखा तल्‍सान‍िया और स्‍वरा भास्‍कर भी द‍िखाई दे रही हैं। गाने को खुद फ‍िल्‍म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट से शेयर क‍िया है। इसमें सोनम कपूर ने एक दो बोल्ड सीन भी दिए हैं।

इसे द‍िव्‍या कुमार और जसलीन रॉयल ने अपनी आवाज दी है। बीते द‍िनों ही फ‍िल्‍म का ट्रेलर और पोस्‍टर जारी क‍िया गया था ज‍िसे सोशल मीड‍िया पर काफी पसंद किया गया था।

बता दें, 'वीरे दी वेडिंग' चार दोस्‍तों की कहानी है जो आजाद ख्‍यालों की हैं और वे शादी के झंझटों से दूर रहना चाहती हैं। उन्हें नहीं पसंद कि शादी करके वे अपनी जिंदगी को बंधनों में बांध लें।

उन्हें नहीं पसंद कि शादी के बाद वे मंगलसूत्र पहनें या फिर पति के लिए राजमा चावल बनाती रहें। इस फ‍िल्‍म से करीना दो साल बाद फिल्मी दुनिया में कमबैक कर रही हैं। 1 जून को रिलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म का डायरेक्‍शन शशांक घोष ने किया है।

Next Story
Top