Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान खान की Race3 के बाद पाकिस्तान ने ''वीरे दी वेडिंग'' को किया बैन

रिलीज से पहले फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' को करारा झटका लगा है। फिल्म की रिलीज को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। पाक सेंसर बोर्ड ने यह कहकर इस पर रोक लगाई है कि फिल्म में कई जगह आपत्तिजनक और बोल्ड डायलॉग हैं।

सलमान खान की Race3 के बाद पाकिस्तान ने

रिलीज से पहले फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को करारा झटका लगा है। फिल्म की रिलीज को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। पाक सेंसर बोर्ड ने यह कहकर इस पर रोक लगाई है कि फिल्म में कई जगह आपत्तिजनक और बोल्ड डायलॉग हैं।

फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया हैं। फिल्म में चार लड़कियों की कहानी है। उनके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आते हैं। जबकि फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर, अनिल कूपर ने प्रोड्यूस किया है।

साथ ही फिल्म महिला सशक्तीकरण को भी दर्शाती है। फिल्म के ट्रेलर और गाने को लोगों ने काफी पसंद किया है। गाना 'तारीफां' को काफी तादाद में व्यूज मिल रहे हैं।

अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि अगर फिल्म में पुरुष गालियां देते हैं तो इस पर कोई आपत्ति नही होती, लेकिन अगर कोई महिला ऐसा करती हैं तो इस पर सवाल उठाए जाते हैं। हमें स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से काम करना पड़ता है।

इसके साथ ही करीना कपूर का कहना है कि वह इस फिल्म के माध्यम से समाज में महिलाओं के प्रति फैली रूढ़िवादिताओं को दूर करना चाहती हैं। इस फिल्म के जरिए मैं लोगों की सोच को बदल सकूं। इससे पहले भी पाकिस्तान ने सलमान खान की आगामी फिल्म 'रेस 3' को भी बैन किया था।

Next Story
Top