Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Birthday Special: फिल्मों में आने से पहले कुछ ऐसी दिखती थी सोनम, अब हैं स्टाइलिश

अभिनेत्री सोनम कपूर का जन्म 9 जून 1985 को हुआ था। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। सोनम को खेल का शौक है। साथ ही वह ऐश्वर्या राय को आंटी भी बुला चुकी हैं।

Birthday Special: फिल्मों में आने से पहले कुछ ऐसी दिखती थी सोनम, अब हैं स्टाइलिश

अभिनेत्री सोनम कपूर का जन्म 9 जून 1985 को हुआ था। सोनम को डांस करने का शौक है। सोनम कई भाषाएं हिंदी, मराठी आदि जानती हैं।

सोनम मुख्यतः अपनी मॉडलिंग, सेक्सी स्टाइल और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। साथ ही सोनम कपूर को बॉस्केटबॉल आदि खेल खेलने का शौक है।

जब सोनम कपूर ने अपने कजिन भाई अर्जुन कपूर को पिटवाया था। दरअसल, यह हादसा सोनम के बचपन का है। जब सोनम पूरे स्कूल को अर्जुन कपूर का नाम लेकर डराया करती थी।

एक दिन एक लड़के ने अर्जुन को मुक्का मार दिया। सोनम को पता नही था कि वह लड़का राष्ट्रीय स्तर का मुक्केबाज था।

अपने भारी वजन के चलते उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था। एक बार उनके बॉयफ्रेंड ने सोनम के भारी वजन के चलते उन्हें कुछ तह दिया था। सोनम कपूर अपने बचपन के दिनों में काफी मोटी थी।

सोनम कपूर बेहद की सटीक अंदाज में जवाब देने के लिए जाना जाता है। फिल्म प्लेयर्स के प्रमोशन के दौरान उन्होंने मिडल फिंगर दिखा दी थी। यह उनरका अंदाज है लेकिन बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारों को उनके इस अंदाज से परेशानी है।

जब सोनम कपूर ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को आंटी बुलाया था। दरअसल, सोनम को लोरियाल का ब्रांड एम्बेसेडर बनाया गया था। इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन लोरियाल की ब्रांड एम्बेसेडर थी।

सोनम कपूर ने किसी भी अभिनेता से शादी ना करने की कसम खा रखी है। तभी उन्होने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की। अपने माता-पिता का रिश्ता देखते हुए सोनम कपूर ने यह फैसला लिया है।

लेकिन सोनम कपूर फिल्मी दुनिया में एक बड़ा नाम बनती जा रही हैं। उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने सोनम को लोगों की सराखों पर ला खड़ा कर दिया।

Next Story
Top