logo
Breaking

सबसे महंगा टीवी सीरियल करेंगी सोनाली बेंद्रे, एकता कपूर की अजीब दास्‍तां में करेंगी एक्टिंग

आज भी लोग उन्हें ''निरमा गर्ल'' के रूप में जानते हैं।

सबसे महंगा टीवी सीरियल करेंगी सोनाली बेंद्रे, एकता कपूर की अजीब दास्‍तां में करेंगी एक्टिंग

मुंबई. हिंदी फिल्मों की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली सोनाली बेंद्रे पिछले कुछ समय से केवल एड और टीवी रियलिटी शोज में दिखायी पड़ती हैं। एक बच्चे की मां सोनाली के हु्स्न के आगे आज भी लोग नतमस्तक हो जाते हैं। शायद इसी वजह से उनकी डिमांड लगातार बनी हुई है।

फिल्मों में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के जौहर दिखा चुकी सोनाली बेंद्रे अब छोटे पर्दे पर अपने जलवे बिखेरने के लिए तैयार है। सोनाली लाइफ ओके चैनल के सीरियल अजीब दास्तां है ये में नजर आएंगी। इस सीरियल के लिए वो प्रति एपिसोड 4 लाख रुपए लेंगी। इससे सोनाली बेंद्रे टीवी की दुनिया की सबसे महंगी भारतीय अभिनेत्री बन जाएंगी। पहले सबसे महंगी टीवी हीरोइन पवित्र रिश्ता सीरियल की अंकिता लोखंडे को माना जाता है, जो प्रति एपिसोड तकरीबन 1 लाख रुपए लेती हैं।

अजीब दास्तां है ये को एकता कपूर का प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिम्स बना रहा है। सूत्रों के मुताबिक, एकता कपूर को लगता है कि सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती और लोकप्रियता को देखते हुए प्रति एपिसोड 4 लाख रुपए देना कोई घाटे का सौदा नहीं है। इस खबर पर एकता कपूर या सोनाली बेंद्रे की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। वैसे सोनाली इससे पहले इंडियाज गॉट टैलेंट, इंडियन आइडल और इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। लेकिन टीवी सीरियल में वे अपनी पारी की शुरुआत अजीब दास्तां है से करने जा रही है।

मॉडलिंग के रास्ते फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली सोनाली के फिल्मी करियर की शुरुआत सन 1994 में 'आग' से हुई थी। हालांकि बालीवुड में सोनाली को खूबसूरत, प्रतिभावान और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है, लेकिन उन्हें सही मायने में प्रसिद्धि मिली निरमा के विज्ञापन से।
नीचे की स्लाइड्स में जानिए, सोनाली बेंद्रे से जुड़ी खास बातें-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Share it
Top