Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल जब इस पॉलिटिशन ने कर दिया था ऐसा कांड, सोनाली के साथ-साथ गंवाई थी कुर्सी

सोनाली बेंद्रे इन दिनों बॉलीवुड जगत से काफी दूर हैं। वह फिल्मों में आजकल कम दिखाई देती हैं। सोनाली आखिरी बार साल 2013 में आई फिल्म ''वन्स अपॉन ए टाइम इन टाइन दोबारा'' में नजर आई थी।

सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल जब इस पॉलिटिशन ने कर दिया था ऐसा कांड, सोनाली के साथ-साथ गंवाई थी कुर्सी

सोनाली बेंद्रे इन दिनों बॉलीवुड जगत से काफी दूर हैं। वह फिल्मों में आजकल कम दिखाई देती हैं। सोनाली आखिरी बार साल 2013 में आई फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा' में नजर आई थी।

सोनाली बेंद्रे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1994 में आई फिल्म 'नाराज' से की। इस फिल्म में सफलता मिलने के साथ ही सोनाली का बॉलीवुड में अभिनय का इक्का चल पड़ा। कहा जाता है कि सोनाली बेंद्रे मशहूर राजनेता राज ठाकरे के प्यार में पड़ गई थी।

इसे भी पढ़ेः 'संजू' के बहाने हुआ दो परिवारों का मिलन, जल्द होगी रणबीर और आलिया की शादी

राज का दिल भी सोनाली पर आ गया था। इसी के साथ दोनों के बीच रिलेशन की शुरुआत हुई। राज ठाकरे सोनाली के प्यार में इतने पागल थे कि वह सोनाली से शादी करना चाहते थे। लेकिन राज पहले से ही शादी शुदा थे।

फिर भी वह सोनाली से शादी की जिद करने लगे। लेकिन जब यह बात शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे को पता चली तो उन्होंने राज ठाकरे को शादी के लिए मना किया था। दरअसल, बाल ठाकरे ने राज ठाकरे को यह कहते हुए शादी के लिए मना किया कि यदि वह सोनाली से शादी करते हैं तो उनकी पार्टी की छवि खराब होगी और पार्टी का भविष्य खतरे में पड़ सकता है।

Next Story
Top