Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाई ग्रेड कैंसर में कोशिकाएं तेजी से बढ़ती और फैलती हैं, सोनाली बेंद्रे भी इससे जूझ रही हैं

सोनाली बेंद्रे बहल ने बताया कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर है और उनका इलाज चल रहा है। हाई ग्रेड कैंसर में कैंसर कोशिकाएं बहुत तेजी से बढ़ती और फैलती हैं।

हाई ग्रेड कैंसर में कोशिकाएं तेजी से बढ़ती और फैलती हैं, सोनाली बेंद्रे भी इससे जूझ रही हैं

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बहल ने आज बताया कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर है और उनका न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है। हाई ग्रेड कैंसर ऐसा कैंसर होता है जिसमें कैंसर कोशिकाएं बहुत तेजी से बढ़ती और फैलती हैं।

एक भावुक बयान में सोनाली ने कहा कि कैंसर फैलता गया जिसका हमें सचमुच पता नहीं चला। उन्होंने कहा कि लगातार हो रहे दर्द के चलते कुछ जांच कराई गईं जिसमें यह चौंकाने वाली बात सामने आई।

इसे भी पढ़ें- इरफान खान ने लंदन से अपने फैंस को भेजा पैगाम, IIFA में अवॉर्ड मिलने के बाद कहा- थैंक्यू्

मेरे दोस्त और मेरा परिवार इस मुश्किल वक्त में मेरे साथ हैं और हर तरीके से मददगार बना हुआ है। मैं बहुत खुशनसीब हूं और इन सबकी शुक्रगुजार हूं।

सोनाली ने कहा कि मैं इसका सामना करूंगी क्योंकि मैं जानती हूं कि मेरे पास मेरे परिवार और दोस्तों की ताकत है। इस बीमारी से लड़ने के लिए तत्काल और तेजी से कदम उठाने के अलावा कोई तरीका नहीं है...

इसे भी पढ़ें- मनीषा कोईराला ने संजय दत्त को लेकर दिया ये बड़ा बयान, आलिया-कंगना को लेकर कहीं ये बड़ी बात

हम आशावादी बने हुए हैं और मैं इस रास्ते में आने वाली हर मुश्किल से लड़ने के लिए दृढ़ हूं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में मिले अथाह प्यार और समर्थन ने मेरी मदद की जिसके लिए मैं बेहद शुक्रगुजार हूं।

सोनाली को 90 की दशक में आई सरफरोश, दिलजले और डुप्लीकेट जैसी फिल्मों में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। उन्होंने फिल्मकार गोल्डी बहल से शादी की थी। दोनों का 13 वर्षीय एक बेटा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top