Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनाली का छलका दर्द, भावुक होकर बताया कैसे गुजारी वो रात जब पता चला 'कैंसर' है

सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी खूबसूरती के तो सभी दीवाने हैं। लेकिन जबसे सोनाली कैंसर को हरा के वापस लौटी हैं, उनकी हिम्मत को भी सब सजदा करने लगे हैं। कैंसर से जंग जीतकर घर लौटीं सोनाली बेंद्रे ने हाल ही अपने उस अनुभव को शेयर किया जब उन्हें पता चला था कि उन्हें कैंसर है।

सोनाली का छलका दर्द, भावुक होकर बताया कैसे गुजारी वो रात जब पता चला कैंसर है
X

सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी खूबसूरती के तो सभी दीवाने हैं। लेकिन जबसे सोनाली कैंसर को हरा के वापस लौटी हैं, उनकी हिम्मत को भी सब सजदा करने लगे हैं। कैंसर से जंग जीतकर घर लौटीं सोनाली बेंद्रे ने हाल ही अपने उस अनुभव को शेयर किया जब उन्हें पता चला था कि उन्हें कैंसर है। सोनाली ने ये अनुभव कलर्स इन्फिनिटी टीवी के शो 'BFF' में किया।

सोनाली ने बताया कि जिस दिन उन्हें अपनी बीमारी के बारे में पता चला था वह रात पर भर रोती रहीं। 'उस वक्त उन्हें ऐसा लगा मानो उन्हें किसी ने तेज रफ्तार ट्रेन ने धक्का दिया हो। इस बात को स्वीकार करना कि उन्हें इतनी गंभीर बिमारी है ये बहुत मुश्किल था उनके लिए।

सोनाली ने कहा कि पूरी रात मैंने इस सच को स्वीकार किया की उन्हें ये बिमारी है और अब इसे मुंह नहीं मोड़ा जा सकता। जब सुबह हुई तो मैंने फैसला लिया कि आज के बाद रोनाधोना बंद, अब से केवल में खुश रहूंगी, मैंने सूरज को उगते हुए देखा उसकी तस्वीर ली और अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ शेयर किया और कहा 'Girls, switch on the sunshine'।

सोनाली ने कहा कि इस मुश्किल वक्त में उनकी सहेलियों, पति और परिवार ने बहुत साथ दिया। सोनाली ने कहा, गोल्डी और मैं पिछले 16 सालों से साथ हैं। जब मुझे मेरी बीमारी का पता चला तो मैंने जाना कि मेरी जिंदगी में सबसे अहम मेरे लिए मेरे पति हैं और मुझे उनकी सबसे ज्यादा परवाह है।

उन्होंने बताया कि गोल्डी ने कहा था, इस दिन के साथ आगे बढ़ते हैं, आज के दिन को जीते हैं. इसी से #OneDayAtATime हैशटैग आया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story