Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''इंडियन आइडल जूनियर'' शो में जज की भूमिका में दिखेंगी सोनाक्षी

विशाल ददलानी ने सोनाक्षी के बारे में कहा कि सोनाक्षी अच्छा गाती हैं।

मुंबई. टीवी रिएलिटी शो इंडियन आइडल जूनियर में बतौर जज छोटे पर्दे पर आगाज करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह अपनी सिंगिंग को निखारना चाहती हैं।
लेकिन गाने के मामले में वह अब भी कच्ची हैं। सोनाक्षी ने बताया कि, मेरे संगीत शिक्षक ने मुझे सा रे गा मा पा सिखाया था, लेकिन उसके बाद वह आए ही नहीं और मेरी संगीत सीखने की इच्छा वहीं अटकी रह गई।
संगीतकार विशाल ददलानी ने सोनाक्षी के बारे में कहा कि सोनाक्षी अच्छा गाती हैं। मैं वादा करता हूं कि जल्द ही आप सोनाक्षी का गाना सुनेंगे। वहीं, इसके साथ ही सोनाक्षी ने एक दिलचस्प बात भी बताई।
वह अपनी ही फिल्म लुटेरा का गाना सवार लूं.. गाना चाहती थीं। जो दर्शकों की जुवान पर आज भी सुनने को मिल जाता है। लिहाजा इस गाने की जमकर तारीफ हुई थी। वहीं सोना को भी यगॉह गाना बेहद पसंद है औऱ वह आगे भी सॉन्ग को अपनी वॉयस देना चाहती हैं।
नन्हें प्रतिभागियों ने 1950 के दौर के सुपरहिट गानों से शो की शुरुआत की। उन्होंने 'आइए मेहरबान', 'आएगा आने वाला', 'मेरे सपनों की रानी', 'रुकी रुकी थी जिंदगी' और 'मैं तैनु समझावां' सरीखे खूबसूरत गानों से समां बांधा।
'इंडियन आइडल जूनियर' के दूसरे सीजन से ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा छोटे पर्दे पर रिऐलिटी शो के जज के रूप में आगाज कर रही हैं। उन्होंने कहा, 'बच्चों को मैं उनकी गायन प्रतिभा के आधार पर नहीं आंक सकतीं, लेकिन मैं उन्हें संगीत से प्यार करने वाले इंसान के रूप में देखूंगी और प्रोत्साहित करूंगी। हम साथ में काफी मौज-मस्ती भी करेंगे।'
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top