Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

माँ को याद कर ''इंडियन आइडल जूनियर'' के सेट पर रो पड़ीं सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा की खूबसूरत आंखें भर आई और आंसू छलक उठे

माँ को याद कर
मुंबई. सोनाक्षी सिन्हा पहली बार सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल जूनियर' में जज की भूमिका अदा कर रही। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा उस वक्त खुद को भावुक होने से नहीं रोक पाईं जब एक कंटेस्टेंट के गाने ने उनके दिल को छू लिया। दरअसल टीवी शो 'इंडियन आइडल जूनियर' के दौरान इस बार किड्स कंटेस्टेंट 'पेरेंट्स डे' सेलिब्रेट कर रहे थे और अपने अपने माता-पिता को गाना डेडिकेट कर रहे थे तभी कंटेस्टेंट नाहिदा ने जब 'तारे जमीन पर' फिल्म का गीत 'मेरी मां' गाया तो उसे सुनते हुए सोनाक्षी सिन्हा की खूबसूरत आंखें भर आई और आंसू छलक उठे।
सूत्रों के मुताबिक, 'जब नाहिदा गाना गा रही थी उस पल उसने सबको निशब्द कर दिया, सबके बीच सोनाक्षी सिन्हा सबसे ज्यादा प्रभावित हुयी और गाना सुनते ही उनकी आंखों से आंसू गिरने लगे। काफी देर तक सोनाक्षी ने किसी से बात नहीं की और कुछ देर के लिए शूटिंग रोक कर सभी लोग सोनाक्षी को सांत्वना देने लगे।'
जिन्होंने सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल जूनियर से अपने टेलीविजन कॅरियर की शुरूआत की है, शो के सेट पर हाल में बहुत गमगीन दिखाईं दीं। दरअसल हुआ यह कि एक प्रतिभागी ने मां पर भावुक गाना गाया, जिससे इस खूबसूरत अभिनेत्री की आंखों में आंसू आ गये। सोनाक्षी ने रोना बंद करने के बाद ही अपनी प्रतिक्रिया दे सकीं। उन्होंने बताया कि उन्हें उस पल बस एक चीज करने का मन हुआ कि वह भागकर अपने घर जायें और मां को गले लगा लें। उन्होंने यह भी कहा कि उनका पूरा संसार उनकी मां पूनम सिन्हा के इर्दगिर्द घूमता है और वे अपनी मां के बिना एक दिन की भी कल्पना नहीं कर सकतीं।

नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top