Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोनाक्षी की एक गलती टीम पर पड़ी भारी, लोगों ने बताया ''अनप्रोफेशनल''

अधिकतर एक्टर्स खुद को प्रोफेशनल कहते हैं और इसके लिए कॉन्शस भी रहते हैं। ऐसे में अगर किसी को अनप्रोफेशनल कह दिया जाए तो उसका बेचैन होना स्वाभाविक है

सोनाक्षी की एक गलती टीम पर पड़ी भारी, लोगों ने बताया

अधिकतर एक्टर्स खुद को प्रोफेशनल कहते हैं और इसके लिए कॉन्शस भी रहते हैं। ऐसे में अगर किसी को अनप्रोफेशनल कह दिया जाए तो उसका बेचैन होना स्वाभाविक है, क्योंकि इससे इंडस्ट्री में उसकी इमेज पर असर पड़ता है।

पिछले दिनों ऐसा ही कुछ सोनाक्षी सिन्हा के साथ हुआ। दरअसल, सोनाक्षी को दिल्ली के एक इवेंट में चीफ गेस्ट के रूप में इनवाइट किया गया था, लेकिन वह वहां नहीं पहुंचीं।

इससे नाराज होकर ऑर्गेनाइजर्स ने उन्हें अनप्रोफेशनल कह दिया। इसकी जानकारी मिलने पर सोनाक्षी की टीम ने क्लीयर करते हुए स्टेटमेंट जारी किया, ‘सोनाक्षी पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं और उनके पास किसी भी कमिटमेंट को पूरा न करने का कोई कारण नहीं होता है।

दिल्ली के इवेंट ऑर्गेनाइजर्स ने चीफ गेस्ट के तौर पर इनवाइट करने के लिए सोनाक्षी से संपर्क किया था। लेकिन बार-बार याद दिलाने के बावजूद, उन्होंने बैलेंस अमाउंट आखिरी दिन तक पे नहीं किया।

इसके साथ-साथ उन्होंने टीम को रिटर्न टिकट भी नहीं भेजा। इस तरह उन लोगों ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया, क्योंकि अगली सुबह सोनाक्षी को शूट करने जाना था। आयोजक कोई जवाब भी नहीं दे रहे थे। आखिरकार उनकी टीम को इस इवेंट में हिस्सा न लेने के लिए मजबूर होना पड़ा।’

Next Story
Top