Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सोनाक्षी ने किया ट्वीट कहा, किसी की मौत पर अपना प्रचार ना करें

सुशांत की मौत पर सोनाक्षी सिन्हा ने ट्वीट किया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। 14 जून को सुशांत ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सोनाक्षी ने किया ट्वीट कहा, किसी की मौत पर अपना प्रचार ना करें
X

जब से बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह कर गए है तबसे अब तक ट्विटर पर हज़ारो सेलिब्रिटीज उन्हें श्रद्धांजलि दे चुके है। इस वक्त ट्विटर पर नेपोटिस्म को लेकर भी जबरदस्त जंग छिड़ी हुई है।

आम जनता से लेकर कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी इस पर बहुत कुछ कहा है। लोग सुशांत की मौत को कई अलग अलग तरह से देख रहे है। ऐसे में ही बॉलीवुड की बाला सोनाक्षी सिन्हा भी इसमें कूद पड़ी है।

सोनाक्षी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा हैं "अगर आप एक सूअर के साथ लड़ाई करने उतरेंगे तो आप खुद गंदे हो जाएंगे और उसे मज़ा आएगा। कुछ लोग ऐसे है जो इस वक्त किसी और की मौत पर अपने मुद्दों को फायदा और प्रचार बना रहे है। वो भी अपने ही लोगों की मौत पर प्लीज इसे बंद करें। आपकी नकारात्मकता, घृणा और जहर की अभी कोई आवश्यकता नहीं है। जो गया है उसका सम्मान करें।"

सोनाक्षी के इस ट्वीट ने ट्विटर पर बवाल मचाया हुआ है। लोग उन्हें तरह तरह की नसीहतें भी दे रहे है। आपको बता दें कि 14 जून को बॉलीवुड के टैलंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ही घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी।

Next Story