Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

स्टार भारत की सोनाक्षी हुई बीमार, दार्जिलिंग में कर रही थी शूटिंग

स्टार भारत के एक आगामी शो की शूटिंग के दौरान सोनाक्षी बामार हो गई हैं। सोनाक्षी दार्जिलिंग में 2 डिग्री में 10 दिनों से शूटिंग कर रही थी।

स्टार भारत की सोनाक्षी हुई बीमार, दार्जिलिंग में कर रही थी शूटिंग

मुस्कान एक 7 साल की ऐसी बच्ची की कहानी है, जिसे किसी वजह से अपनी मां आरती (एरिना डे) से दूर बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया जाता है।

स्टार भारत के अपकमिंग शो का कुछ हिस्सा दार्जिलिंग और कोलकाता में रियल लोकेशंस पर शूट किया गया। शो में दिखाया गया बोर्डिंग स्कूल दार्जिलिंग का सेंट पॉल स्कूल है जहां शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' की शूटिंग हुई थी।

सोनाक्षी सवे और अरीना डे दार्जिलिंग में 2 डिग्री में 10 दिनों से शूटिंग कर रहे थे। सूत्रों की मानें इस दौरान कम तापमान और जलवायु में हुए अचानक बदलाव की वजह से सोनाक्षी बीमार हो गई।

उन्हें दवाएं लेनी पड़ी और शूटिंग के दौरान उन्हें 4-4 कपड़े पहनाए गए। उनके पास शूटिंग रोकने का कोई विकल्प नहीं था क्योंकि वे दार्जिलिंग में केवल 10 दिनों के लिए थे और इसी में उन्हें बोर्डिंग स्कूल का हिस्सा शूट करना था।

हालांकि प्रॉडक्सन हाउस काफी प्रोटेक्टिव था लेकिन फिर भी बच्ची को अत्यधिक ठंडी में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। सूत्र बताते हैं कि लोकेशन शानदार था और सोनाक्षी को बोर्डिंग स्कूल में शूटिंग करके बहुत मजा आया। ठंड जलवायु की वजह से उनका स्वास्थ्य प्रभावित हुआ लेकिन प्रॉडक्सन हाउस ने उनकी अच्छी प्रकार से देखभाल की।

Next Story
Top