Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनू सूद से मिलने का जोश लिए कई दिनो से पैदल चल रहा है छात्र, हैदराबाद से मुंबई पहुंचकर एक्टर से करेगा मुलाकात

सोनू सूद (Sonu Sood) के चाहने वालों की लिस्ट इतनी लंबी हो चुकी हैं कि इनकी गिनती कर पाना थोड़ा मुश्किल है। एक्टर मदद मांगने वालो की हर संभव सहायता कर रहें है। मदद की इसी उम्मीद के साथ तेलंगाना के विकाराबाद जिले का एक छात्र सोनू सूद से मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई तक पैदल चलकर जा रहा है

Son sood fan venkatesh walking from hyderabad to mumbai to meet actor for help
X

सोनू सूद से मिलने का जोश लिए कई दिनो से पैदल चल रहा है छात्र, हैदराबाद से मुंबई पहुंचकर एक्टर से करेगा मुलाकात

वैश्विक महामारी कोरोना में लाखो लोगो की मदद करने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) के चाहने वालों की लिस्ट इतनी लंबी हो चुकी हैं कि इनकी गिनती कर पाना थोड़ा मुश्किल है। एक्टर के फैंस न सिर्फ उनको देवता मानते हैं बल्कि सोनू सूद को भगवान की तरह पूजते भी हैं। लोग उन्हें पूजे भी क्यों ना आए दिन एक्टर मदद मांगने वालो की हर संभव सहायता भी करते है। यही उम्मीद लिए तेलंगाना के विकाराबाद जिले का एक छात्र सोनू सूद से मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई तक पैदल चलकर जा रहा है।

दोमा मंडल स्थित दोरनालपल्ली गांव का रहने वाला वेंकटेश (Venkatesh) इंटरमीडिएट का छात्र है। अपने घर के आर्थिक स्थिती ने उसे ऐसा करने पर मजबूर कर दिया है। वेंकटेश सोनू सूद का बहुत बड़ा फैन है। लाखो लोगो की तरह वेंकटेश भी सोनू सूद को भगवान की तरह पूजता है। वेंकटेश ने हैदराबाद से मुंबई तक पैदल चल कर सोनू सूद से मुलाकात करने के लिए अपना इरादा पक्का कर लिया है। वह एक्टर को अपनी परेशानी बताएगा और मदद की गुहार लगाएगा ताकि उसके परिवार के हालात सुधर सके।

वेंकटेश हाथो में सोनू सूद का प्लेकार्ड लेकर हैदराबाद के पटानचेरु से मुंबई के लिए लगातार पैदल चल रहा है। बता दें कि हैदराबाद से मुंबई की दूरी करीब 700 किमी है। वेंकटेश पिछले कई दिनों से पैदल चल रहा है। उसका कहना है कि थक जाता हूं या पैर में जब दर्द होता है तो सोनू सूद को याद करता हूं और ऐसा करते ही मुझमें जोश में आ जाता हूं। वेंकटेश आगे कहता है कि भले ही सोनू सूद हमें मदद करें या न करें, मगर दूसरों की ऐसे ही मदद करते रहें। वेंकटेश ने कहा कि उनकी राह में मुंबई पहुंचने तक जितने भी मंदिर, मस्जिद, चर्च, गुरुद्वारे पड़ रहे हैं वहां सोनू सूद की सलामती के लिए दुआ मांगते हुए जा रहा हूं।

वेंकटेश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो जब सोनू सूद तक पहुंचा तब एक्टर ने अपने फेसबुक अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया। मगर अपनी जान जोखिम में मत डालो। मुझे पता है मुझसे बहुत लोग प्यार करते हैं। उन सभी को मेरा प्यार'।

Next Story